scriptभूकंप से ज्यादा जोरदार झटके तो मोदी सरकार ने दिए हैं : लालू | Modi govt give more shocks then nepal quake : lalu | Patrika News

भूकंप से ज्यादा जोरदार झटके तो मोदी सरकार ने दिए हैं : लालू

Published: May 02, 2015 07:09:00 pm

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भूंकप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए हैं

lalu

lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भूंकप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए हैं। लालू ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि पर नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए ट्वीट किया, “भूकंप से ज्यादा झटके मोदी सरकार ने दिए।” लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करार प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि पूंजीपतियों की अंधभक्ति में लीन केन्द्र सरकार देश के गरीब-गुरबे एवं किसान को लूटने पर आमादा है। 

यादव ने सोशल नेटवर्किग साईट फेसबुक पर कहा, “पहले से बेहाल किसान को केन्द्र सरकार ने पूरी तरह तबाह कर दिया है। पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए श्रम कानूनों में कटौती कर किसान-मजदूरों को लाचार बनाया जा रहा है। सरकार ऎसे फैसले ले रही है जिससे देश के उपेक्षित एवं उत्पीडित वर्ग और हाशिए पर चले जाएं। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई को कम करने की बजाय कॉर्पोरेट के मुनाफे के लिए इसे बढ़ा रही है, पहले रेल किराया में बेतहाशा वृद्धि की गई, प्लेटफॉर्म टिकट की कीमत बढ़ायी गई और अब डीजल एवं पेट्रोल के दाम मनमर्जी से बढ़ा रही है। भ्रष्टाचार एवं महंगाई ज्वलंत मुद्दा है जिससे देश की जनता बुरी तरह त्रस्त है।

राजद अध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा, “विकास के बड़े-बडे दावे करने वाली केन्द्र की मोदी सरकार ने विगत एक साल में लोगों को ठगने और छलने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने अपने $खास अंदाज में कहा, “एक होता है चोर जो चोरी करता है एक होता है डाकू जो डाका डालता है और एक होता है ठग जो आपका सगा बनकर मिठी और चिकनी चुपड़ी बातें करके आपको हर दिन-हर सांस ठगता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भावनाओं के साथ खेलना भाजपा के नेताओं की पुरानी आदत है। ये भाजपाई वो मिटे ठग है जिनकी राजनीति सिर्फ झूठ,पाखंड और ठगी के सहारे चलती है। ऎसे ठगों से सतर्क एवं सावधान रहने की जरूरत है। दिखावे के लिए ये पाखंडी लोग अम्बेडकर जयंती मनाते है जबकि सच्चाई ये है की केंद्र सरकार में एक भी सचिव स्तर का अधिकारी अनुसूचित जाति जनजाति से नहीं है। 

ट्रेंडिंग वीडियो