scriptजम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 16 लोगों की मौत | Kishtwar: 16 people died in bus fell into Chenab river | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में चिनाब नदी में गिरी बस, 16 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2018 02:00:10 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक पैसेंजर बस चिनाब नदी में जा गिरी। हादसे में 16 से अधिक लोगों की मौत हो गई।

bus fell into Chenab river

news

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक यात्री बस चिनाब नदी में जा गिरी। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत राहत कार्य शुरू कराया। वहीं, भारतीय सेना के जवानों ने किसी तरह लोगों को बस से बाहर निकाला। हादसे में घायल लोगों को नदी से निकालकर किसी तरह हॉस्पिटल पहुंचाया गया। आपको बता दें कि यह हादसा किश्तवाड़ की ठाकरी नामक स्थान पर हुआ।

यह खबर भी पढ़ें— हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दुर्घटना किश्तवाड़-थाथरी सड़क पर हुई

आपको बता दें कि इससे पहले 9 सितंबर को जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में कार की बस से टक्कर में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दुर्घटना किश्तवाड़-थाथरी सड़क पर हुई थी, जबकि पिछले माह जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी व 8 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार एक स्थानीय मंदिर के तीर्थयात्रियों को ले जा रहे वाहन पर किश्तवाड़ जिले में द्रबशाला के निकट एक भारी चट्टान गिर गई थी।

यह खबर भी पढ़ें— संघ का निमंत्रण स्वीकार करने से ओवैसी का इनकार, हिंदू राष्ट्रवाद का प्रतिनिधित्व करता है आरएसएस

इलाज के लिए हवाई परिवहन से जम्मू ले जाया गया

हादसे में घायलों को विशेष इलाज के लिए हवाई परिवहन से जम्मू ले जाया गया था। इस दौरान विधायक जी.एम.सरूरी की ओर से आए बयान में कहा गया था कि 100 मीटर का सड़क का हिस्सा, जहां वाहन पर पहाड़ से बड़ी चट्टान लुढ़क कर गिरी, इस तरह के हादसों के लिए बेहद संवेदनशील है। आपको बता दें कि जम्मू—कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में इससे पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं। जिनमें कई लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो