scriptकश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के आवास पर आतंकवादी हमला, ऐसे बची जान | KASHMIR: Terrorist attack on residence of MLA of National Conference | Patrika News

कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के आवास पर आतंकवादी हमला, ऐसे बची जान

Published: Aug 18, 2018 12:06:34 pm

Submitted by:

Mohit sharma

शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता के आवास पर हमला कर दिया।

news

जम्मू एवं कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के आवास पर आतंकवादी हमला

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर से आतंकी हमले की बड़ी खबर सामने आई है। यहां शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता के आवास पर हमला कर दिया। हालांकि हमले में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। घटना की सूचना लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। आपको बता दें कि घाटी में आतंकी घटनाएं लगाता बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले शुक्रवार को पुलवामा में एक ग्रेनेड हमले में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी।

यह खबर भी पढ़ें— शादी से बचने के लिए खुद को कर लिया था कमरे में बंद, तीन दिनों तक बाहर नहीं निकले थे अटल

विधायक शौकत हुसैन गनई के घर के बाहर फायरिंग

पुलिस के अनुसार आतंकवादियों ने चित्रागम गांव में तड़के 4.30 बजे के करीब नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता व विधायक शौकत हुसैन गनई के घर के बाहर गार्ड पोस्ट पर फायरिंग की। पुलिस ने बताया कि गार्ड चौकस गाडरे ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद आतंकवादी भाग खड़े हुए। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

यह खबर भी पढ़ें— अटल के बाद उनके ड्राइवर ने खोले कई राज, भाषण से पहले मिश्री खाना नहीं भूलते थे वाजपेयी

ग्रेनेड हमले में घायल एक नागरिक की मौत

आपको बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को हुए एक ग्रेनेड हमले में घायल एक नागरिक की मौत हो गई थी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार अवंतीपोरा शहर में ग्रेनेड विस्फोट में घायल हुए अब्दुल अहद की हालत गंभीर होने से शुक्रवार को मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को एक ग्रेनेड हमले में तीन नागरिक घायल हो गए थे। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने अवंतीपोरा शहर में पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय पर एक ग्रेनेड फेंका। यह कार्यालय के बाहर ही फट गया, जिससे तीन लोग घायल हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो