scriptजम्मू-कश्मीर: पुंछ के मेंढर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, स्कूली बच्चे फंसे | Kashmir Pakistan firing at Mendhar in Poonch school children Stuck | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: पुंछ के मेंढर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, स्कूली बच्चे फंसे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2019 03:50:45 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पाक फायरिंग की वजह से फंसे 12 स्कूली बच्चे
पुंछ के मेंढर सेक्टर में पाक ने सीज फायर का किया उल्लंघन
फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दे रहा है भारत

content_kashmir-school-army.jpg

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने फिर सीज फायर का उल्लंघन किया है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मेंढर सेक्टर में पाक ने सीज फायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी है। फायरिंग में सरकारी स्कूल के 12 बच्चे फंस गए हैं। सुरक्षा बल बच्चों को सुरक्षित निकालने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान की फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कल्की भगवान ने छापेमारी के बाद दी सफाई, जारी किया वीडियो

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात से ही पाकिस्तान की ओर से हीरानगर सेक्टर को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही थी। वहां रहने वाले स्थानीय नागरिकों के मुताबिक फायरिंग रात करीब एक बजे तक चली। इसके बाद पाकिस्तान ने फिर से फायरिंग शुरू कर दी। पाक भारत के अलग-अलग बॉर्डर को निशाना बनाकर हमला कर रहा है।

यह भी पढ़ें

कर्नाटक: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राज्यसभा सदस्य के.सी. मूर्ति भाजपा में शामिल

पाकिस्तान पुंछ में मोर्टार से हमला कर रहा है। वहीं, भारतीय सुरक्षा बल भी पाकिस्तान की फायरिंग का करारा जवाब दे रहे हैं। वहीं, इससे पहले भारतीय सेना ने रविवार को पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब देते हुई बड़ी कार्रवाही की थी। सेना ने पीओके में नीलम घाटी में चार आतंकी शिविरों और पाक सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो