scriptजम्मू-कश्मीर के रामबन में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल | jammu and kashmir road accident in ramban,11 killed, 3 injured | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के रामबन में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2019 08:03:33 pm

Submitted by:

Shivani Singh

जम्मू-कश्मीर के रामबन में टैक्सी 500 फीट गहरे नाले में गिरी
भीषण सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, तीन घायल
ड्राइवर का गाड़ी पर से नियंत्रण खोने की वजह से हुआ हादसा

jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर के रामबन में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, 3 गंभीर रुप से घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के रामबन में शनिवार को भीषण सड़क हादसे की खबर है। इस हादसे में 11 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है। वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन प्रारंभिक जांच के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर के संतुलन खोने की वजह से टैक्सी अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरे नाले में जा गिरी।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: रमजान के बाद हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, तारीखों का ऐलान होगा जल्द

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस के मुताबिक, यात्रियों से भरी गाड़ी चंदेरकोट से राजगढ़ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान अचानक ड्राइवर का गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर कुंदा नल्लाह के पास नाले में गिर गई। बता दें कि यह सड़क हादसा शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे के करीब हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू चला कर घायलों को निकाला गया।

बता दें कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अब तक 11 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। वहीं, गंभीर रुप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो