script

बड़ी खबरः इंडिगो फ्लाइट में यात्री ने दी प्लेन हाईजैक की धमकी, श्रीनगर जा रहा था विमान

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 09:41:33 am

इंडिगो फ्लाइट को हाईजैक करने की धमकी से मचा हड़कंप, श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्री को किया गिरफ्तार।

indigo

बड़ी खबरः इंडिगो फ्लाइट में यात्री ने दी प्लेन हाईजैक की धमकी, श्रीनगर जा रहा था विमान

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से श्रीनगर जा रही इंडिगो फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक यात्रा ये कहकर जोर जोर से चिल्लाने लगा कि प्लेन को हाईजैक कर लिया गया है। यात्री इतना भर कहने से नहीं रुका, इसके बाद वो ये कहने लगा कि कोई भी यात्री अपने सीट बेल्ट न खोले और वहीं बैठे रहे जहां बैठे हैं। हालांकि यात्री को श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पूर्वी दिल्ली में भी बुराड़ी जैसा हादसा, एक ही परिवार की तीन बच्चियों की संदिग्ध हालात में मौत
धमकी देने वाला पंजाब का निवासी
फ्लाइट में चिल्लाने वाले शख्स की पहचान पंजाब के निवासी के रूप में हुई है। हालांकि फिलहाल इस शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इस यात्री ने अचानक फ्लाइट के दौरान ये कहकर सबको सकते में डाल दिया कि अपने-अपने सीट बेल्ट न खोलें क्योंकि इस प्लेन को हाईजैक कर लिया गया है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या इस व्यक्ति के इस तरह शोर मचाने का कारण किसी संगठन से ताल्लुक तो नहीं। या फिर व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट स्टाफ ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
बुराड़ी केसः नहीं रहा भाटिया परिवार का सबसे वफादार सदस्य, हार्ट अटैक से हुई मौत
मजाक भी हो सकती है धमकी
श्रीनगर में फ्लाइट लैंड करने के बाद स्टाफ ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक ये धमकी एक मजाक भी हो सकती है। आरोपी यात्री के बारे में फिलहाल ज्यादा से ज्यादा जानकारियां जुटाई जा रही है ताकि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके। क्योंकि पूरा मामला यात्रियों की सुरक्षा और जान से जुड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो