script‘इमरान ड्रग्स का इतना आदी है कि पीएम बन गया, तो परमाणु बम चलाने का आदेश देकर मुकर जाएगा’ | Imran accustomed to drugs if he become PM give order drop nuclear bomb | Patrika News
विविध भारत

‘इमरान ड्रग्स का इतना आदी है कि पीएम बन गया, तो परमाणु बम चलाने का आदेश देकर मुकर जाएगा’

मुझे इस बात को स्‍वीकार करने में कोई हर्ज नहीं है कि मैंने उनसे शादी बॉलिवुड फिल्मों के प्रभाव में आकर किया।

Jul 16, 2018 / 11:29 am

Dhirendra

reham

‘इमरान ड्रग्स का इतना आदी है कि पीएम बन गया, तो परमाणु बम चलाने का आदेश देकर मुकर जाएगा’

नई दिल्‍ली। पाक क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के दुनिया भर में प्रशंसक हैं। महिलाएं तो उनकी इतनी बड़ी प्रशंसक हैं कि उन पर सब कुछ लुटाने तक को तैयार हो जाती हैं। इन्‍हीं प्रशसंकों में एक हैं रेहम खान। वह इमरान खान की पूर्व पत्नी भी हैं। वह इन दिनों अपनी आत्मकथा ‘रेहम खान’ की वजह से सुर्खियों में हैं। रेहम की किताब के हिस्से बीते गुरुवार से ही सामने आ रहे हैं। इन्‍हीं में एक अहम हिस्‍सा यह भी है कि इमरान ड्रग्स के आदी हैं। पीएम बन गया, तो रात में परमाणु बम चलाने का आदेश देकर सुबह उससे मुकर जाएगा।
ईमानदारी का कोई रिकॉर्ड नहीं है
पुस्‍तक रेहम खान में इस बात का भी जिक्र है कि भारत और पाकिस्तान के लोग जिन्हें वोट देते हैं, उनसे ज्यादा जवाबदेही की मांग नहीं करते। इसके बावजूद लोग सोचते हैं कि इमरान एक क्रिकेटर, राजनेता और ईमानदार आदमी हैं। कुछ समय पहले तक मै भी यही सोचा करती थी। लेकिन राजनीति में उनकी ईमानदारी का कोई रेकॉर्ड नहीं है और वो एक नंबर के फरेबी हैं।
रेप के लिए बॉलीवुड की फिल्‍में जिम्‍मेवार
पुस्‍तक में रेहम खान ने लिखा है इमरान का शादी से पहले मैंने एक इंटरव्यू किया था। 2012 में उनसे दिल्ली में इंटरव्‍यू के दौरान गैंग रेप की शिकार हुई 23 साल की लड़की के बारे में बात करना चाहती थी। लेकिन उनकी दिलचस्पी मेरा फोन नंबर क्या है और लंदन में मैं कहां रहती हूं, यह जानने में ज्यादा थी। गैंग रेप पर उनकी राय थी कि यह बॉलिवुड फिल्मों में लड़कियों को कम कपड़ों में दिखाने का नतीजा भर है। पुस्‍तक में उन्‍होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि लोग मुझसे पूछते हैं कि आखिर मैंने इमरान से शादी क्यों की? मुझे यह मानने में कोई हर्ज नहीं कि ऐसा बॉलिवुड फिल्मों के प्रभाव में मैंने किया। जब इमरान कहते थे कि मैं पाकिस्तान बदल दूंगा, मेरा दिल उनसे जुड़ जाता था। बाकी काम बॉलिवुड की फिल्मों ने किया।

Home / Miscellenous India / ‘इमरान ड्रग्स का इतना आदी है कि पीएम बन गया, तो परमाणु बम चलाने का आदेश देकर मुकर जाएगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो