script

चक्रपाणि के बयान का रिएक्शन, केरल के हैकर्स ने हिंदू महासभा की वेबसाइट पर लगाई बीफ की रेसिपी

Published: Aug 24, 2018 07:39:20 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ये घटना स्वामी चक्रपाणि के बयान का रिएक्शन मानी जा रही है। उन्होंने कहा था कि केरल में उन्हीं बाढ़ पीड़ितों की मदद की जाए जो बीफ नहीं खाते

Hindu Mahasabha

Hindu Mahasabha

नई दिल्ली। हिंदू महासभा की मेन वेबसाइट को हैक करने का मामला आया है। इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, हिंदू महासभा की वेबसाइट को केरला साइबर वॉरियर्स ने हैक कर लिया है। वेबसाइट को हैक करने के बाद हैकर्स ने वेबसाइट पर बीफ की रेसिपी का वीडियो भी लगा दिया है।

केरल के हैकर्स ने की हिंदू महासभा की वेबसाइट हैक

माना यही जा रहा है कि हिंदू महासभा की वेबसाइट को हैक करने का काम केरल के ही हैकर्स ने किया है और ये उस विवादित बयान के पलटवार में किया है, जिसमें हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा था कि केरल में भीषण बारिश और बाढ़ से तबाही की वजह यहां होने वाली गौहत्याएं हैं। स्वामी चक्रपाणि ने कहा था कि केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने से पहले ये संतुष्टि कर लें कि जिसकी मदद आप कर रहे हैं उसने कभी बीफ नहीं खाया है और ना ही भविष्य में बीफ खाएगा।

वेबसाइट पर लगाई बीफ की रेसिपी की वीडियो

अब हिंदू महासभा की जो वेबसाइट हैक हुई है उस पर हैकर्स ने बीफ की एक रेसिपी की वीडियो भी लगा दी है। जब हिंदू महासभा की वेबसाइट खोल रहे हैं तो उस पर HACKED BY GH057_R007, Team Kerala Cyber Warriors लिखा आ रहा है। इसके बाद एक वीडियो आ रहा है। वीडियो के बाद बीफ बनाने की पूरी विधि को पॉइंट वाइज विस्तार से बताया गया है। वेबसाइट पर एक फोटो भी लगी है जो मिडिल फिंगर दिखा रहा है। हालांकि फोटो में जो शख्स है उसने मुखोटा लगा रहा है।

आपको बता दें कि केरल इस समय बाढ़ की भीषण त्रासदी का सामना कर रहा है और अब तक 350 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोग घायल हुए हैं और बड़ी संख्या में लोग अभी भी राहत शिविरों में शरण लिए हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो