scriptहरियाणा: कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी आग, पांच यात्री घायल | Haryana: Fire broke out in front coach of Kalka Howrah Express | Patrika News

हरियाणा: कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी आग, पांच यात्री घायल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 09:01:55 am

Submitted by:

Mohit sharma

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां धीरपुर गांव के पास कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में भयानक आग लग गई।

news

हरियाणा: कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, पांच यात्री घायल

नई दिल्ली। हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां धीरपुर गांव के पास कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में भयानक आग लग गई। यह हादसा दिल्ली-अमृतसर ट्रैक पर मंगलवार सुबह हुआ। आग लगत ही ट्रेन में सवाल यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के कोच से धुआं और आग की लपटें निकलते देख यात्रियों की चीख-पुकार शुरू हो गई। हालांकि आग पर समय रहते काबू पाया लिया गया। हादसे में 5 यात्री घायल हो गए। जिनमें तीन महिला और दो पुरुष शामिल हैं। वहीं, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

कालका से दिल्ली की ओर जा रही थी ट्रेन

जानकारी के अनुसार कालका-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन कालका से दिल्ली की ओर जा रही थी। ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस, बचाव दल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। खबर मिली है कि जैसे ही ट्रेन कुरुक्षेत्र के धीरपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, तो उसके एसएलआर कोच में आग लग गई। यह हादसा मंगलवार सुबह 4 बजे हुआ। हालांकि रेलवे पुलिस ने एहतियात बरतते हुए इस ट्रैक को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया।

पाकिस्तान से मिले न्योते पर सुषमा का धन्यवाद, लेकिन समारोह में नहीं होंगी शामिल

वहीं, हादसे के चलते अभी करनाल से पंजाब और पंजाब से दिल्ली जाने वाली सभी गाड़ियों पर रोक लगा दी गई है। रेवले अधिकारियों की मानें तो इस मामले की जांच की जा रही है। हालांकि प्रथम दृटया या मामला शॉर्ट सर्किट के बाद लगी आग का सामने आ रही है। लेकिन जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगी। वहीं, हादसे में घायल यात्रियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल पांचों यात्रियों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो