scriptCWG घोटाले के दागी सुरेश कलमाड़ी की तारीफ कर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुईं हेमामालिनी | Hammamalini trolls on social media by praising Suresh Kalmadi | Patrika News

CWG घोटाले के दागी सुरेश कलमाड़ी की तारीफ कर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुईं हेमामालिनी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2018 05:15:46 pm

Submitted by:

Anil Kumar

हेमामालिनी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में भ्रष्टाचार को लेकर फंसे सुरेश कलमाड़ी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट की, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की।

CWG घोटाले के दागी सुरेश कलमाड़ी की तारीफ कर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुईं हेमामालिनी

CWG घोटाले के दागी सुरेश कलमाड़ी की तारीफ कर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुईं हेमामालिनी

नई दिल्ली। भाजपा सांसद हेमामालिनी एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट कर प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि अभी भी हेमामालिनी ने अपने ट्वीट पर कोई सफाई नहीं दी है और न हीं उसे हटाया है। दरअसल हेमामालिनी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में भ्रष्टाचार को लेकर फंसे सुरेश कलमाड़ी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट की, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की।

https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1041350466582409216?ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों ने सोशल मीडिया पर की आलोचना

आपको बता दें कि 16 सितंबर रविवार को हेमामालिनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर उन्होंने पुणे में गणेश चतुर्थी के भव्य आयोजन और उसकी परंपरा के बारे में लिखा। साथ ही इस भव्य आयोजन को यादगार बनाने का श्रेय सुरेश कलमाड़ी और उनके परिवार को दिया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘पुणे गणेश महोत्सव में 30 वर्षो बाद भी मैं उस आयोजन से अपने लंबे जुड़ाव को याद करती हूं। पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई। मैं पूरे देश के परफॉर्मिंग कलाकारों को ऐसा भव्य मंच देने और शानदार व्यवस्था करने के लिए सुरेश कलमाड़ी और उनकी टीम की सराहना करती हूं।’ इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की। एक यूजर्स ने लिखा कि ‘सुरेश कलमाड़ी कॉमनवेल्थ गेम्स में लूट के गोल्ड मेडल विजेता हैं। बसंती जी नरेंद्र मोदी के साथ काम करने के लिए बीजेपी में आईं थी या अब क्रप्ट कांग्रेस के जॉकर के साथ हो गई हैं।’ तो वहीं एक अन्य यूजर्स ने गुस्से भरे अंदाज में लिखा कि ‘कलमाड़ी क्रप्ट है, आप ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे मंच साझा कर सकती हैं।’ एक यूजर्स ने तो सलाह देते हुए कहा कि पहले अपने ट्वीट को डिलीट करें और फिर दोबार सुरेश कलमाड़ी का नाम हटाकर ट्वीट करें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/k7creative/status/1041539867455324160?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Obinew_Speaks/status/1041354820429336576?ref_src=twsrc%5Etfw

कलमाड़ी को भ्रष्टाचार के कारण जेल जाना पड़ा था

आपको बता दें कि सुरेश कलमाड़ी 2010 में दिल्ली में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन समिति के प्रमुख थे। उनपर अपने पद का दुरुपयोग करने और भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगा था जिसके बाद उन्हे अपने पद छोड़ना पड़ा था। इस बाबत कलमाड़ी को जेल की भी हवा खानी पड़ी। जब 10 जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आए तो कांग्रेस ने पार्टी से बर्खास्त कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो