scriptगुजरात: पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी का आरोप, हिरासत में लेने के बाद से पति की खबर नहीं | Gujarat EX IPS Sanjeev Bhatt wife alleged no information about husband | Patrika News

गुजरात: पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी का आरोप, हिरासत में लेने के बाद से पति की खबर नहीं

Published: Sep 19, 2018 03:08:33 pm

Submitted by:

Dhirendra

राज्‍य पुलिस ने पांच सितंबर को पूर्व आईपीएस भट्ट को 22 साल पुराने मामले में हिरासत में लिया था।

sanjiv bhatt

गुजरात: पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी का आरोप, हिरासत में लेने के बाद से पति की खबर नहीं

नई दिल्ली। पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी ने गुजरात पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है । उनका कहना है कि पांच सितंबर को पुलिस द्वारा संजीव भट्ट को हिरासत में लिया गया था। उसके बाद से पति के बारे में पुलिस ने कोई खबर नहीं दी है। करीब दो सप्‍ताह से मुझे उनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
12 दिनों से नहीं है कोई जानकारी
इस बात की जानकारी संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी है। ट्वीट में लिखा है कि आज मेरे पास कुछ भी लिखने को नहीं है। न ही कोई अपडेट है और मुझे पता नहीं है कि संजीव कैसे हैं? पिछले 12 दिनों से न तो मैंने उनको देखा है और न ही उनके बारे में कोई जानकारी मिल पाई है! ट्वीट में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि मैं समझ नहीं पा रही हूं कि उन्होंने अब क्या किया है? वह तमाम भारतीयों की आवाज हैं और इस आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। संजीव ऐसी ताकतों के खिलाफ लगातार लड़ते रहे हैं।
हम अकेले नहीं हैं
पूर्व आईपीएस की पत्‍नी श्वेता भट्ट ने आगे लिखा है कि आइए हम उन्हें दिखा देते हैं कि यदि संजीव की आवाज दबाई गई तो उनकी जगह हजारों लोग खड़े हो जाएंगे। हम अकेले नहीं हैं। वक्‍त आने पर उनके पक्ष में भारी संख्‍या में लोग सामने आएंगे। हमारे लिए यह कठिन समय है। इस समय हमें उनके लिए लड़ने की जरूरत है। उन्‍होंने न्याय के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। उनके इस संघर्ष को हम यूं ही जाया नहीं होने देंगे।
22 साल पुराने मामले में किया गिरफ्तार
बता दें कि पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को गुजरात सीआईडी ने पांच सितंबर को 22 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार किया था। पूर्व आईपीएस अधिकारी और सात अन्य को 22 साल पहले कथित तौर पर मादक पदार्थ रखने के मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के संबंध में पूछताछ करने के लिए पहले हिरासत में लिया गया था। पुलिस महानिदेशक (अपराध जांच विभाग) आशीष भाटिया ने बताया कि पूछताछ के कुछ देर बाद भट्ट को अपराध जांच विभाग ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य अब भी हिरासत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो