scriptगुजरात: सुरेंद्रनगर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत | Gujarat: 6 people killed in truck and car accident in Surendranagar | Patrika News

गुजरात: सुरेंद्रनगर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Published: Nov 18, 2018 08:57:27 am

Submitted by:

Mohit sharma

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां चोटिला में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

Gujarat

गुजरात: सुरेंद्रनगर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली। गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां चोटिला में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा राजकोट के पास सुरेंद्रनगर में उस समय हुआ जब एक ट्रक ओर कार में जोरदार भिंड़त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तभी पुलिस कंट्रोल को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य चलाया। हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। वहीं, इस हादसे से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप गया। घटना के बाद सड़क पर घंटों तक दोनों और जाम की स्थिति बन रही। हालांकि पुलिस प्रशासन ने बाद में हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया।

आपको बता दें इससे पहले शनिवार को कर्नाटक के हुबली में हुए सड़क हादसे में भी 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह हादसा नेशनल हाइवे 63 पर हुबली के पास हुआ था। यहां दो विपरीत दिशाओं से तेज गति पर आ रही एक बस और ट्रक की भिंड़त हो गई थी। दोनों वाहनों का टकराव इतना भयंकर था कि आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से हॉस्पिटल पहुंचाया। हादसे में मारे गए लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई थी।

इंटरनेट पर लीक हुई प्राइवेट फोटो मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा हासन ने दर्ज कराई एफआईआर

वहीं, हादसे की वजह से हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम की स्थिति बन रही।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो