script

तमिलनाडु: एक शादी में दूल्हे को गिफ्ट में मिला पांच लीटर पेट्रोल, राज्य में 85 रुपए लीटर पार है कीमत

Published: Sep 17, 2018 03:21:22 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

तमिलनाडु के कुड्डालोर एक दूल्हे को उसके दोस्तों ने शादी में 5 लीटर पेट्रोल गिफ्ट किया।

Tamil Nadu Petrol Wedding Gift

Tamil Nadu Petrol Wedding Gift

चेन्नई। क्या किसी ने कभी सोचा होगा कि देश के अंदर पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ जाएंगे कि शादियों में लोग दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर पेट्रोल देने लगें? जी हां, सोचने में अजीब जरूर लगेगा, लेकिन ऐसा एक हैरान करने वाला मामला तमिलनाडु से सामने आया है। तमिलनाडु के कुड्डालोर एक दूल्हे को उसके दोस्तों ने शादी में 5 लीटर पेट्रोल गिफ्ट किया। मैरिज हॉल में मेहमानों से मिलते वक्त दूल्हे के दोस्त उसके पाए और उसे 5 लीटर पेट्रोल तोहफे में दिया। जैसे ही दूल्हे के दोस्तों ने उसे गिफ्ट दिया तो शादी में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।
शादी में गिफ्ट किया पांच लीटर पेट्रोल

आपको बता दें कि तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपए लीटर हैं, जो कि दूसरे राज्यों में बहुत ही ज्यादा अधिक हैं। राजधानी दिल्ली में भी पेट्रोल की कीमत 80 रुपए लीटर है। शादी में पेट्रोल गिफ्ट करने को लेकर दूल्हे के दोस्तों ने कहा है कि राज्य के अंदर पेट्रोल इतना महंगा हो गया है कि इससे अच्छा गिफ्ट मुझे कोई और समझ ही नहीं आया। प्रभु नाम के दूल्हे के दोस्त ने मीडिया से कहा कि देश में जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। प्रभु के मुताबिक पूरे देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं तो उन्होंने फैसला किया कि वो कपल को शादी में पेट्रोल गिफ्ट करेंगे ताकि लोगों तक इसके बारे में एक मैसेज जाए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 39 सेकेंड का ये वीडियो एक लोकल चैनल का है। तमिलनाडु में पेट्रोल की कीमत देश में सबसे ज्यादा है। यहां पेट्रोल 85.15 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।
तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने किया था भारत बंद

हालांकि हाल ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि उनकी पार्टी पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों को कम करने की कोशिश कर रही है। सरकार के इस आश्वास से पहले कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर 10 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया था, जिसमें कांग्रेस पार्टी समेत 21 अन्य राजनीतिक दलों ने हिस्सा लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो