scriptबाल दिवस: बच्ची को पांच सौ का नोट देना सांसद को पड़ा भारी | girl refused to take rs 500 from bjp mp sukhbir singh jaunapuria | Patrika News
विविध भारत

बाल दिवस: बच्ची को पांच सौ का नोट देना सांसद को पड़ा भारी

राजस्थान के टोंक जिला मुख्यालय पर आयोजित बाल दिवस पर आज एक सांसद को हाल में बंद किए गए पांच सौ रूपए का नोट देना उस समय भारी पड़ गया…

sukhbir singh jaunapuria

sukhbir singh jaunapuria

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिला मुख्यालय पर आयोजित बाल दिवस पर आज एक सांसद को हाल में बंद किए गए पांच सौ रूपए का नोट देना उस समय भारी पड़ गया जब एक बालिका ने उसे यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह तो बंद हो चुका है।

sukhbir singh jaunapuria






















टोंक जिला मुख्यालय पर आज प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर प्रारंभिक शिक्षण संस्था एवं 108 विद्यालयों की ओर से आयोजित बाल मेले में मुख्य अतिथि के रूप में आए भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बच्चियों द्वारा उनकी आरती उतारने पर पांच सौ रूपए का नोट दिया। जिस पर एक बालिका ने यह कहते हुए वापस लौटा दिया कि यह नोट बंद हो चुका है और इसे आप हमें देकर क्यों चला रहे है।

sukhbir singh jaunapuria






















इस पर एक बार तो सांसद ने उनसे यह कहा कि यह नोट अभी पेट्रोल पंपो एवं अन्य कई स्थानों पर चल रहा है, लेकिन शीघ्र ही वह अपनी गलती को भांप गए और कहा कि मैंने तो यह पांच सौ का नोट बालिकाओं को स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए दिया है। हालांकि बाद में उन्होंने यह नोट वापस लेते हुए बालिकाओं को सौ रूपए के पांच नोट दिए।

Home / Miscellenous India / बाल दिवस: बच्ची को पांच सौ का नोट देना सांसद को पड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो