विजय माल्या के बयान पर बोले जेटली- मिला तो था लेकिन बात नहीं हुई

By: Chandra Prakash Chourasia

Published On:
Sep, 12 2018 08:54 PM IST

 
  • जेटली ने कहा कि माल्या से राज्यसभा में बतौर सदस्य मुलाकात हुई थी। वे कुछ सेटेलमेंट की बात कर रहे थे लेकिन मुझे उनके बारे में पहले से पता था इसलिए बगैर बात किए वहां से निकल गया।

नई दिल्ली। भगोड़े विजय माल्या का वित्त मंत्री से मिलने वाले बयान के तुरंत बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली का बयान आया है। जेटली ने कहा कि माल्या से राज्यसभा में बतौर सदस्य मुलाकात हुई थी। वे कुछ सेटेलमेंट की बात कर रहे थे लेकिन मुझे उनके बारे में पहले से पता था इसलिए बगैर बात किए वहां से निकल गया। जेटली ने कहा मैंने कभी भी माल्या को मीटिंग के लिए समय नहीं दिया है।

बता दें कि करोड़ों रुपये की बैंक धोखाखड़ी के मामले में वांछित भगोड़े शराब व्यापारी विजय माल्या ने बुधवार को दावा किया कि 2016 में भारत छोड़ने से पहले उसने वित्तमंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी। माल्या ने वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट के बाहर पत्रकारों से कहा कि मेरी जेनेवा में एक बैठक प्रस्तावित थी। भारत छोड़ने से पहले मैंने वित्तमंत्री से मुलाकात की थी..बैंकों के साथ मामला निपटाने का अपना प्रस्ताव मैंने दोहराया था। यह सच है।

Published On:
Sep, 12 2018 08:54 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।