scriptनागपुर के निर्माणाधीन अस्पताल में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी दमकल विभाग की 10 गाड़ियां | Fire breaks out in an under-construction hospital in Nagpur | Patrika News

नागपुर के निर्माणाधीन अस्पताल में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी दमकल विभाग की 10 गाड़ियां

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2019 04:36:35 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

इस हादसे में 20 लोगों के फंसे होने की जानकारी है।

Nagpur Fire

Nagpur Fire

मुंबई। महाराष्ट्र के शहरों में आग की घटनाएं होने का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को नागपुर के एक निर्माणाधीन अस्पताल में भीषण आग लग गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 20 लोगों के फंसे होने की खबर है। नागपुर के किंग्सवे अस्पताल में आग लगी है।

हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौके पर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। अभी तक इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि बताया जा रहा है कि स्थिति अब नियंत्रण में है।

शॉट सर्किट की वजह से लगी है आग

बताया जा रहा है कि दमकल विभाग के अधिकारियों को आग पर काबू पाने में दिक्कतें आ रही हैं, क्योंकि पूरी इमारत कांच की है। वहीं आग लगने की घटना की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1082941874401435648?ref_src=twsrc%5Etfw
सिलीगुड़ी की बस्ती में भी लगी भीषण आग

वहीं दूसरी तरफ बुधवार को ही पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भी एक बस्ती में आग लग गई। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
ESIC अस्पताल में आग लगने से झुलस गए थे 8 लोग

हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में ईएसआईसी कामगार अस्पताल में भीषण आग लग गई थी। सूचना के मुताबिक आग में 8 लोगों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि 142 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो