scriptनेशनल हेराल्ड मामला: ED ने जब्त की पंचकूला की प्रॉपर्टी, गांधी परिवार को झटका | ED has confirmed provisional attachment of illegally allotted property to Associated Journals Limited by then Haryana CM BS Hooda | Patrika News

नेशनल हेराल्ड मामला: ED ने जब्त की पंचकूला की प्रॉपर्टी, गांधी परिवार को झटका

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 02:15:35 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई
अटैच की पंचकुला की जमीन
यह जमीन नेशनल हेराल्ड के प्रकाशक एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड को हुई थी आवंटित

Panchkula Property

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। ED ने पंचकुला में एक जमीन के लिए तात्कालिक (प्रोविजनल) जब्ती आदेश जारी किए हैं। यह जमीन हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा नेशनल हेराल्ड के प्रकाशक एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) को आवंटित की गई थी।

https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गांधी परिवार को बड़ा झटका

ED ने इस बारे में एक बयान जारी कर बताया कि यह कार्रवाई धनशोधन रोकथाम अधिनियम (Money Laundering Prevention Act) के तहत की गई है। इस कार्रवाई को गांधी परिवार के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। बता दें कि इसके पहले बीते साल भी ED ने गुड़गांव और पंचकूला में 64 करोड़ रुपये कीमत वाली कई संपत्तियों को अटैच की थीं।

ED की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति (Press Release) के अनुसार हरियाणा के पंचकूला के सेक्‍टर 6 के प्‍लॉट नंबर सी-17 को जब्‍त किया गया है।

खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए खेलें पत्रिका http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो