scriptसीएम विजय रूपाणी ने पेश की इंसानियत की मिसाल, सड़क पर जख्मी महिला को देख पहुंचाया अस्पताल | CM Vijay Rupani Help a wounded Lady she's fell down on Road Gujarat | Patrika News

सीएम विजय रूपाणी ने पेश की इंसानियत की मिसाल, सड़क पर जख्मी महिला को देख पहुंचाया अस्पताल

Published: Jan 08, 2019 05:27:01 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

इससे पहले 27 दिसंबर को भी सीएम ने एक्सीडेंट में घायल हुई महिला को अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई।

CM Vijay Rupani

CM Rupani

नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने एक बार फिर से इंसानियत की गजब मिसाल पेश की है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की जा रही है। दरअसल, विजय रूपाणी को लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने दस्ते के साथ किसी हाईवे पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक महिला सड़क पर घायलावस्था में भी पड़ी है।

सड़क पर जख्मी महिला को देख रूका सीएम का काफिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सड़क पर इस जख्मी महिला को देखने के बाद विजय रूपाणी ने अपने काफिल को रोक दिया और महिला को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि विजय रूपाणी अपने काफिले के साथ इस रास्ते से गुजर रहे थे। यहां उन्होंने देखा कि एक महिला गंभीर हालत में घायल सड़क पर पड़ी है। रूपाणी ने तुरंत अपना काफिला रूकवाया और महिला की मदद के लिए आगे आए। मुख्यमंत्री ने सबसे पहले महिला को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद प्रशासन और अस्पताल को महिला के इलाज के लिए हर संभव प्रयास का आदेश दिया।

27 दिसंबर को भी एक महिला की बचाई थी जान

– आपको बता दें कि इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है, जब सीएम रूपाणी आम व्यक्ति की मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पहले 27 दिसंबर की रात सीएम रूपाणी अहमदाबाद जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांधीनगर के रायसेन के पास उन्होंने देखा कि एक महिला का एक्सीडेंट हो गया है और वो गंभीर रूप से घायल है। ये देख उन्होंने बिना जरा भी वक्त जाया किए अपने सारे काम मौके पर ही टाल दिए और खुद गाड़ी से उतरकर मदद करने लगे।

– इसके साथ ही उन्होंने अपने दस्ते से प्रशासन को मदद करने के लिए बुलावाया और तुरंत ही घायलों को अस्पताल रवाना करवाया। सीएम विजय रूपाणी खुद प्रशासन को आदेश देते रहे और किसी भी तरह की लापरवाही न हो इसलिए मौका-ए- वारदात पर मौजूद रहे थे। बता दें इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो