scriptपंजाब: लुधियाना में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद धराशाई हुई पूरी इमारत, लाखों का हुआ नुकसान | Building Collapsed Due to cylinder blast in Ludhiana | Patrika News

पंजाब: लुधियाना में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद धराशाई हुई पूरी इमारत, लाखों का हुआ नुकसान

Published: Jan 10, 2019 09:38:01 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

हादसे के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था, जिसकी वजह से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Ludhiana cylinder Blast

Ludhiana cylinder Blast

चंडीगढ़। पंजाब के लुधियाना में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, टिब्बा रोड के मायापुरी इलाके में एक घर में आग लग गई। आग की घटना के बाद सिलेंडर ब्लास्ट हुआ और उसके बाद इमारत की पहली मंजिर का लेंटर गिर गया। गनीमत ये रही कि हादसे के वक्त कोई घर में नहीं था। यहां रहने वाले लोग किसी काम से घर से बाहर गए थे।

सिलेंडर ब्लास्ट के बाद धराशाई हो गई इमारत

जानकारी के मुताबिक, मायापुरी की गली नंबर पांच में आग लगने से हड़कंप मच गया। सिलेंडर फटने के बाद तो लोग इधर-उधर भागने लगे। पहली मंजिल का लेंटर गिरने के बाद पूरी इमारत धराशाई हो गई। हादसे की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने पहले तो आग को बुझाने के लिए पानी डाला। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने जेसीबी मलबा हटाने के लिए मंगवाई तो ऊपर वाला सारा हिस्सा मलबे में तब्दील हो गया।

हादसे में सामान हुआ जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक, इस इमारत में रहने वाले लोग किसी काम से घर से बाहर गए थे। बताया जा रहा है कि ये आग बिजली के तारों में लगने के बाद घर के अंदर तक पहुंची थी। देखते ही देखते पूरे घर में आग फैल गई। सिलेंडर ब्लास्ट के बाद तो आग ने विक्राल रूप ले लिया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की तो खबर नहीं है, लेकिन यहां रहने वाले लोगों का सामान जलकर खाक हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो