script

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स में भर्ती, इस बीमारी से हैं ग्रसित

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 05:14:52 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स में हुए भर्ती।

nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स में भर्ती, इस बीमारी से हैं ग्रसित

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक एम्स में भर्ती हुए । यहां उनका रूटीन चेकअप हो रहा है। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार को अस्पताल के प्राइवेट वार्ड नंबर 501 में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनका अब तक मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। लेकिन, कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे हैं।

आंख और घुटने में है दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं। वह आंख और घुटने की बीमारी से ग्रसित हैं। इसके अलावा विगत कुछ दिनों से मुख्यमंत्री को वायरल फीवर की भी शिकायत थी। जिसके कारण उन्होंने कई कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया था। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में सीएम नीतीश कुमार का चेकअप किया जा रहा है। अब असली वजह मेडिकल बुलेटिन जारी होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर नीतीश कुमार को हुआ क्या हैं? साथ ही वो ज्लद फ्री हो जाएंगे या फिर डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।
पूर्व डिप्टी सीएम ने कसा था तंज

गौरतलब है कि नीतीश की बीमारी को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी तंज कसा था और उनके स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की थी। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी विगत 7 दिनों से अस्वस्थ हैं। उनका सभी कार्यक्रम रद्द है। हम मांग करते है कि मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर प्रदेश की जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाए। साथ ही उन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगलकामना भी की थी। नीतीश कुमार के एस्म में भर्ती होने पर सियासी हलचल भी तेज हो गई है। आपको बतां दे कि नीतीश कुमार सोमवार को दिल्ली आए थे। कयास लगाया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को भी लेकर कुछ बात बन सकती है। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिनों से बनारस में हैं। ऐसे में देखना यह है कि नीतीश कुमार खाली हाथ बिहार लौटते हैं या फिर कोई नया समीकरण बनता है।

ट्रेंडिंग वीडियो