Video: दशहरे के दिन अमृतसर में पसरा मातम, ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत

By: Kapil Tiwari

Updated On:
19 Oct 2018, 08:41:11 PM IST

 
  • घटनास्थल पर हादसे के वक्त नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी भी मौजूद थीं, जो हादसे के तुरंत बाद कार में बैठकर वहां से चली गईं।

अमृतसर। दशहरे के दिन पंजाब के अमृतसर में एक दर्दनाक ट्रेन हादसा हो गया है। इस हादसे में 50 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की आशंका है। हालांकि अभी मरने वालों की संख्या को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। ये हादसा अमृतसर के जोड़ा फाटक के नजदीक हुआ है, जिस वक्त ये हादसा हुआ उसी समय फाटक के पास ही रावण का पुतला दहन किया जा रहा था। मौके पर भारी मात्रा में भीड़ मौजूद थी।

ये वीडियो घटना के वक्त का ही है। वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर लोग रावण दहन को देख रहे थे कि तभी वहां से दो ट्रेन गुजरीं। बताया जा रहा है कि जिस ट्रेन से हादसा हुआ है वो पठानकोट से अमृतसर आ रही थी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या में भारी इजाफा हो सकता है। जिस ट्रेन से हादसा हुआ है वो डीएमयू थी।

Updated On:
19 Oct 2018, 08:41:11 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।