scriptतेज प्रताप को मनाने के लिए राबड़ी से मिलीं ऐश्वर्या की मां, रोते हुए घर से निकलीं | aishwaryas mother met rabri devi to solve tejpratab divorce decision | Patrika News

तेज प्रताप को मनाने के लिए राबड़ी से मिलीं ऐश्वर्या की मां, रोते हुए घर से निकलीं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2018 09:55:20 am

तेजप्रताप के रुख में नरमी को लेकर ऐश्वर्या की मां ने की राबड़ी देवी से मुलाकात, आंखों में आंसू लिए घर से निकलीं। बढ़ गई ऐश्वर्या की भी चिंता।

aishwarya

तेज प्रताप को मनाने के लिए राबड़ी से मिलीं ऐश्वर्या की मां, रोते हुए घर से निकलीं

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तबीयत से जूझ रहे लालू यादव के लिए एक और बुरी खबर आई है। दरअसल उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला किया है। इसी फैसले के बाद से दोनों परिवारों में कलह मचा हुआ है। तेजप्रताप यादव के अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद से पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के परिवार की परेशानी बढ़ गई है। शनिवार को ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय दस सर्कुलर रोड स्थित लालू प्रसाद यादव के आवास से रोते हुए बाहर निकलीं।
लालू प्रसाद यादव की लगातार बिगड़ रही तबीयत, अब चलने फिरने में हो रही दिक्कत
दरअसल पूर्णिमा राय दोपहर में बड़ी उम्मीद के साथ अपने दामाद और तेज प्रताप की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलने पहुंची थी कि शायद तेज प्रताप के रुख में बदलाव आ जाए और तलाक का विचार वो अपने दिमाग से निकाल दे।
एक घंटे तक चली चर्चा
ऐश्वर्या की मां और तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी के बीच करीब एक घंटे तक इस बात को लेकर चर्चा चली कि राबड़ी अपने बड़े बेटे को तलाक न लेने के लिए मना लें, लेकिन जिस हालात में चंद्रिका लालू निवास से बाहर निकलीं उससे साफ है कि ये बातचीत बेनतीजा निकली। पूर्णिमा राय जब घर लौटने के लिए निकलीं तो उनकी आंखों में आंसू भरे हुए थे। वह कार में सवार होने के बाद लगातार आंसू पोछ रही थीं। इससे कयास लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप तलाक के अपने फैसले पर अब भी अडिग हैं।
कार्तिक पूर्णिमा के बाद ही घर लौटेंगे तेज
आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव फिलहाल बृंदावन में हैं। लेकिन ऐसी संभावना है कि कार्तिक पूर्णिमा के बाद वो घर लौटने को तैयार हो गए हैं। हालांकि इसके लिए उन्होंने अपने परिवार को सामने दो शर्तें भी रखी हैं। इसमें ओमप्रकाश, मणिभूषण और मणि को आवास से बाहर करने और तलाक के फैसले पर कायम रहने की शर्त शामिल है।
ऐश्वर्या की भी बढ़ी चिंता
राबड़ी के रुख के बाद अब ऐश्रवर्या की चिंताएं भी बढ़ गई हैं। पूर्णिमा राय के रोते हुए दस सर्कुलर रोड स्थित आवास से निकलने के बाद अब दोनों परिवार के बीच बढ़ती दूरियों को और हवा मिल गई है। हालांकि अब करीबी रिश्तेदार चाहते हैं कि ये मसला यहीं सुलझ जाए और दोनों परिवारों के बीच गलतफहमियां खत्म हो जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो