scriptतेलंगाना में दर्दनाक हादसा, मिट्टी का टीला गिरने से 10 मजदूरों की दबकर मौत, 1 की हालत नाजुक | 10 people died in wall collapses in Telangana | Patrika News

तेलंगाना में दर्दनाक हादसा, मिट्टी का टीला गिरने से 10 मजदूरों की दबकर मौत, 1 की हालत नाजुक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2019 04:50:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दर्दनाक हादसे से तेलंगाना में हड़कंप
मिट्टी का टीला गिरने से 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत
मनरेगा के तहत काम कर रहे थे मजदूर

big breaking
नई दिल्ली। बड़ी खबर तेलंगाना से आ रही है। नारायनपेट के मणिकल गांव में अचानक एक मिट्टी की दीवार (टीला) गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।
10 मजदूरों की मौत

जानकारी के मुताबिक, मनरेगा के तहत मिट्टी के टीले के पास मजदूर काम कर रहे थे। अचानक टीला भरभराकर गिर गया, मिट्टी की ढ़ेर में कई मजदूर दब गए। हादास इतना दर्दनाक था कि दस मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, आनन-फानन में एक घायल मजदूर को हॉस्पिटल में भर्ती करया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं।
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस की मानें तो अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की छानबीन जारी है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी देने से पुलिस ने इनकार कर दिया है। लेकिन, इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो