script

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, घर में घुसा ट्रक, पति-पत्न की मौत

locationमिर्जापुरPublished: Apr 30, 2019 03:05:57 pm

मिर्जापुर के अहरौरा थानान्तर्गत वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर चिटविश्राव गांव की घटना।
पुलिस ने कहा, चालक की पहचान हो गयी है।

Accident

एक्सिडेंट

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी और अंदर सो रहे दम्पत्ति को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस मामला दर्ज करते हुए ट्रक चालक की तलाश में जुट गयी है। मृत दंपति अपना गांव छोड़ लम्बे समय से सड़क के किनारे मकान बना कर रह रहे थे।
 

मामला अहरौरा थानान्तर्गत वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर चिट्विश्राव गांव के पास बनारस से सोनभद्र की ओर जा रही ट्रक सोमवार की देर रात अनियंत्रित होकर मकान और ग्यारह हजार वोल्ट के तार वाले बिजली के खम्भे को टक्कर मारते हुये सीधे घर मे जा घुसी। घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी मंगल पुत्र भुल्लन (40 वर्ष) व पूनम पत्नी मंगल (35 वर्ष) निवासी चिट्विश्राव थाना अहरौरा के ऊपर ट्रक चढ़ जाने और घर का मलबा गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल अहरौरा पुलिस को इसकी सूचना दी।
सूचना पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने ट्रक को बाहर निकलवाकर घर का मलबा साफ करवाया तो दोनों पति-पत्नी मलबे में दबे मृत पड़े हुए थे। जैसे ही इसकी सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को हुई, घर मे मातम का माहौल छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृत दंपत्ति की तीन लड़किया है जो इस हादसे के बाद अनाथ हो गयीं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और पंचनामा कर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद मौके से चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। अहरौरा थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह का कहना है कि चालक की पहचान हो गयी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
By Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो