scriptदिल्ली-हावड़ा रूट पर बड़ा हादसा, ओएचई तार टूटा, मालगाड़ी से स्लीपर उतार रहे आधा दर्जन मजदूर झुलसे | Six Injured in Closed with OHE Wire at Kailhat Railway Station | Patrika News

दिल्ली-हावड़ा रूट पर बड़ा हादसा, ओएचई तार टूटा, मालगाड़ी से स्लीपर उतार रहे आधा दर्जन मजदूर झुलसे

locationमिर्जापुरPublished: Nov 01, 2018 01:19:43 pm

मिर्जापुर जिले के कैलहट रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से उतारा जा रहा था स्लीपर।

Rail OHE Wire Break

रेलवे का ओएचई वायर टूटा

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर जिले में हावड़ा-दिल्ली रेल रूट पर कैलहट रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया। मालगाड़ी से रेल के स्लीपर उतार रहे आधा दर्जन मजदूर ओवर हेड इलेक्ट्रिक तार (ओएचई तार) के करेंट की चपेअ में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। सभी का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर ले जा गया है।
घटना हावड़ा दिल्ली रेल रूट के चुनार जंक्शन के पास कैलहट रेलवे स्टेशन पर लूप लाइन में स्लीपर लदी मालगाड़ी खड़ी थी। बुधवार को कुछ मजदूर मालगाड़ी से स्लीपर उतार रहे थे। इसी दौरान एक स्लीपर बिजली के खंभे से तेजी से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि ओएचई तार टूटकर लटक गया। हाईटेंशन तार होने के चलते तीन रेलवे कर्मचारियों समेत आधा दर्जन मजदूर इसके करेंट की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना मिलते ही तत्काल स्थानीय थाने की पुलिस ओर जीआरपी मौके पर पहुंच गयी। आनन-फानन में सभी मजदूरों को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे बनारस ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो