scriptओम प्रकाश राजभर ने तीन सीटों पर गठबंधन और कांग्रेस को दिया समर्थन | SBSP Support SP BSP Alliance and Congress on Three Lok Sabha | Patrika News
मिर्जापुर

ओम प्रकाश राजभर ने तीन सीटों पर गठबंधन और कांग्रेस को दिया समर्थन

मिर्जापुर में कांग्रेस और महाराजगंज व बांसगांव सीट पर गठबंधन को दिया समर्थन।

मिर्जापुरMay 14, 2019 / 04:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

Om Prakash Rajbhar

ओम प्रकाश राजभर

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की लड़ाई और दिलचस्प होती जा रही है। टिकट को लेकर बीजेपी से नाराज रहे और बाद में अलग हो गए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सातवें चरण के चुनाव में पूर्वांचल की तीन सीटों पर गठबंधन व कांग्रेस को समर्थन दे दिया है। मीडिया में आयी खबरों में इसकी पुष्टि ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने भी की है।
खबरों के मुताबिक सुभासपा ने पूर्वांचल की महाराजगंज और बांसगांव लोकसभा सीट पर सपा-बसपा गठबंधन को और मिर्जापुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया है। इन तीनों की सीटों पर पार्टी के घोषित प्रत्याशियों का पर्चा खारिज हो चुका है।
अब इन तीनों सीटों पर ओम प्रकाश राजभर की पार्टी ने सपा-बसपा और कांग्रेस को दे दिया है, जिसका मकसद भाजपा प्रत्याशियों को हराना है। इसके अलावा राजभर की ओर से एक बार फिर दावा किया गया है कि 13 अप्रैल को ही योगी कैबिनेट से इस्तीफा हो गया है।

Home / Mirzapur / ओम प्रकाश राजभर ने तीन सीटों पर गठबंधन और कांग्रेस को दिया समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो