scriptछात्रा से की फोन पर की बातेें और बना लिया शारिरिक संबंध, आगे जो हुआ वो… | Relation With Girl Student and Refused Marriage Promise | Patrika News

छात्रा से की फोन पर की बातेें और बना लिया शारिरिक संबंध, आगे जो हुआ वो…

locationमिर्जापुरPublished: Oct 16, 2017 06:47:07 pm

मिर्जापुर में बीकॉम की छात्रा से शादी का झांसा देकर एक साल तक बनाया शारिरिक संबंध, फिर वादे से मुकर गया।

Girl by Lover

लड़की के साथ प्रेम में धोखा

मिर्जापुर. लड़के ने पहले फोन करना शुरू किया। उसके बाद छात्रा के साथ उसने नजदीकी बनायी, फिर किसी तरह उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और आखिरकार एक दिन शादी का बहाना और अपने प्यार का हवाला देकर शारिरिक संबंध बना लिया। उसके बाद तो सिलसिला चलता रहा। एक साल तक छात्रा उसके प्यार में पागल रही और वह उसके शरीर से खेलता रहा। बाद में जब उसका मन भर गया तो वह कन्नी काटने लगा। छात्रा को जब यह महसूस हुआ तो उसने शादी के लिये दबाव डाला। बस यहीं मामला खुल गया। उसने शादी से इनकार कर दिया। अब मामला पुलिस के पास पहुंचा है और आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

युवक ने ऐसे फंसाया प्रेमजाल में
मामला मिर्जापुर के अदलहाट थानाक्षेत्र का है। बताया गया है कि यहां की एक युवती बीकॉम दूसरे साल की छात्रा है। उसकी एक युवक सूरज के साथ फोन पर बातचीत शुरू हुई और जल्द ही यह प्यार में बदल गयी। छात्रा ने उसपर विश्वास कर लिया। उसके बाद तो दोनों मिलने लगे। फिर युवक ने शादी का लालच देकर छात्रा के साथ शारिरिक संबंध बना लिया। छात्रा इसी भुलावे में रही और वह उसका फायदा उठाकर एक साल तक उसके जिस्म से खेलता रहा। बाद में जब छात्रा ने एक दिन उससे शादी की बात की तो वह कन्नी काट गया और शादी को टालने लगा।
दबाव बना तो शादी से कर दिया इनकार
सूरज से प्रेम संबंध की खबर जब छात्रा के परिजनों को हुई तो उन लोगों ने युवक और उसके घरवालों पर शादी के लिये दबाव बनाना शुरू कर दिया। पर आरोपी अपने वादे से मुकर गया और शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमिका ने खुद अदलहाट थाने जाकर पुलिस को सबकुछ बताया पर वहां भी पहली उसकी सुनवायी नहीं हुई।
दरोगा ने भगाया
बताया गा है कि छात्रा जब अपने प्रेमी सूरज के खिलाफ तहरीर लेकर स्थानीय थाने पहुंची तो दरोगा ने उसकी एक न सुनी। आरोप है कि दुर्व्यवहार किया और वापस कर दिया। इसके बाद उच्चाधिकारियों से शिकायत करने के बाद जाकर मुकदमा दर्ज हुआ और युवक को गिरफ्तार किया गया। इसय मामले में पुलिस अधीक्षक नक्सल फजलुर्रहमान ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जा रहा है।
by SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो