script

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी तो घरवालों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

locationमिर्जापुरPublished: Nov 06, 2018 09:18:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कछवा थाना क्षेत्र का मामला

Boyfriend Murder

प्रेमी की हत्या

मिर्जापुर. चार नवंबर को कछवा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला प्रेम- प्रसंग से जुड़ा है। प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लड़की के पिता और चाचा ने ईंट से कूचकर हत्या कर दी थी और शव को भट्ठे के पास फेंक दिया था ।
कछवा थाना क्षेत्र के कनक सराय में 4 नवंबर 2018 को मिले सद्दाम हुसैन के शव मामले में पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया। घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पांडेय ने बताया कि रात में प्रेमिका से मिलने गए सद्दाम की हत्या प्रेमिका के पिता और चाचा ने मिलकर ईंट से कूचकर कर थी और हत्या कर शव को ईंट भठ्ठे के पास खेंत मे फेक दिए था।
पुलिस के अनुसार हत्या के जांच के दौरान पता चला कि हत्या आरोपी अवधेश चौरसिया का पूरा परिवार घर मे सो रहा था। इस बीच देर रात जिस कमरे में उनकी बड़ी लड़की सो रही थी, वहां से किसी की आवाज आई। जिस पर पिता ने उन लोगों को देखने के लिए भेजा। अवधेश चौरसिया अपने भाई शिव कुमार चौरसिया के साथ वहां देखने गए तो उन्हें किसी के छिपे होने का शक हुआ। जिस पर दोनों ने सभी को कमरे में से निकाल कर घर के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया। इसके बाद घर का कमरा खोला तो सद्दाम कमरे में छिपा मिला। घर के लोगों को धक्का देकर सद्दाम भागने लगा तो दोनों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर ईंट से उसके चेहरे और सिर पर वार कर हत्या कर दिया। शव को मोटसाइकिल से ले जाकर कनक सराय में ईंट के भठ्ठे पर फेंक दिया।
घटना के बाद दोनों आरोपी भागने के फिराक में थे, पुलिस ने भैसा रेलवे स्टेशन के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अवधेश चौरसिया का कहना है कि उन्हें इस प्रेम सम्बंध के बारे में पता नही था और उसे कभी लड़की ने भी नही बताया था।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो