scriptअपना दल एस अध्यक्ष आशीष पटेल की फर्जी वायस रिकॉर्डिंग वायरल करने पर FIR | Ashish Patel Fake Voice Recording Viral Fir Against Unknown | Patrika News

अपना दल एस अध्यक्ष आशीष पटेल की फर्जी वायस रिकॉर्डिंग वायरल करने पर FIR

locationमिर्जापुरPublished: May 04, 2019 07:12:09 pm

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति अपना दल एस अध्यक्ष व एमएलसी आशीष पटेल।

Anupriya Patel Ashish Patel

अनुप्रिया पटेल आशीष पटेल

मिर्ज़ापुर. सोशल मीडिया पर अपना दल (एस) के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल की फर्जी वायस रिकॉर्डिंग वायरल करने के सम्बन्ध में अपना दल (एस) की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा साइबर क्राइम की धारा 66बी के तहत दर्ज हुआ है। एफआईआर होने के बाद पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गयी है। दरसल वायरल वायस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद अपना दल(एस) शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए पत्र लिखा था।
FIR
 

इसमें कहा गया की सोशल मीडिया ग्रुप पर मोबाइल नंबर 945184 283 से पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की फेक आवाज आवाज में जाति वर्ग विशेष के विरुद्ध आपत्तिजनक नस्लीय टिप्पणी कर आशीष पटेल और अपना दल(एस) की छवि खराब करने की नियत से सोशल मीडिया (फेसबुक व्हाट्सएप आदि) पर वायरल किया जा रहा है। ताकि वर्ग विशेष में पार्टी की छवि खराब हो सके और जिन सीटों पर अपना दल (एस) चुनाव लड़ रही है, वहां चुनाव प्रभावित हो सके। शिकायत मिलने के बाद सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। वहीं पार्टी के लोगों का कहना है कि चुनाव के समय इस तरह के फर्जी वायस रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया में जारी कर विरोधी उन्हें नुकसान पहुचना चाहते है।
By Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो