scriptसगार्इ होने के चंद घंटे पहले युवक का हुआ एेसा हाल कि मच गया कोहराम, इसके पीछे ये वजह आयी सामने, देखें वीडियो | Youth murdered before some hours engagement | Patrika News

सगार्इ होने के चंद घंटे पहले युवक का हुआ एेसा हाल कि मच गया कोहराम, इसके पीछे ये वजह आयी सामने, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 11, 2019 06:25:00 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस जांच में जुटी, नामजद आरोपियों को लेकर कर्इ जगह दबिश

meerut

सगार्इ होने के चंद घंटे पहले युवक का हुआ एेसा हाल कि मच गया कोहराम, इसके पीछे ये वजह आयी सामने, देखें वीडियो

मेरठ। परतापुर के गेझा गांव में युवक की एेलान के बाद गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गर्इ। युवक की इसी दिन सगार्इ होने वाली थी। हथियारों से लैस दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। उसे बचाने आए लोगों पर भी फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गए। इस घटना को लेकर गांव के पिता-पुत्र पर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज करार्इ गर्इ है। हत्या के पीछे आरोपियों के परिवार की युवती से मृतक की बातचीत की बात सामने आयी है। इस वारदात को गांव के बाहर ट्यूबवेल पर अंजाम दिया गया। सोमवार की दोपहर तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर थे।
यह भी पढ़ेंः जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी पियक्कड़ों में नहीं कोई खौफ, देखें वीडियो

अमित की दूसरी शादी होनी थी

परतापुर थाना क्षेत्र के गेझा गांव के किसान आेमप्रकाश का 31 वर्षीय पुत्र अमित की पहली पत्नी की मानसिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसे उसके मायके वाले ले गए थे। अमित का दूसरी जगह रिश्ता तय हुआ था। रविवार को ही युवती के परिजन सगार्इ लेकर दोपहर को आने वाले थे। रविवार की सुबह करीब आठ बजे अमित भैंसा-बुग्गी से गोबर डालने ट्यूबवेल पर आया था। ट्यूबवेल पर पहले से मौजूद दो बदमाशों ने अमित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। अमित की मौके पर ही मौत हो गर्इ। बताते हैं कि बदमाशों ने अमित के सिर आैर छाती को टारगेट बनाकर गोलियां बरसायीं। ट्यूबवेल से थोड़ी ही दूर पर रोढ़ी-मिक्सर प्लांट ने चौकीदार ने शोर मचाया तो बदमाश उसके उपर भी फायरिंग करके फरार हो गए। गोलियाें की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूूचना दी।
यह भी पढ़ेंः मौसम वैज्ञानिकों की फिर चेतावनी- इन तीन दिनों में फिर होगी तेेज बारिश आैर पड़ेंगे आेले, हफ्तेभर रहेगा एेसा मौसम

हत्या की धमकी दी थी

बताते हैं कि मृतक अमित की मां सरोज ने गांव के ही पिता राजू व पुत्र सिंटू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ है। पुलिस का का कहना है कि आरोपियों के परिवार की एक युवती से अमित की बात होती थी। इसके कारण युवती के परिजनों को शक हो गया था। उन्होंने अमित के साथ मारपीट भी की थी। बताते हैं कि आरोपियों ने धमकी दी थी कि उसे नहीं छोड़ेंगे। सगार्इ वाले दिन अमित की हत्या से घर आैर गांव में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ेंः इस गाय की खूबी सुनकर रह जाएंगे दंग, इसका दूध इस बीमारी के लिए है रामबाण, देखें वीडियो

जांच में ये आया सामने

पुलिस के साथ पहुंची फाेरेंसिक टीम आैर डाॅग स्क्वायड से जांच करार्इ गर्इ। आरोपियों के नाम सामने आते ही पुलिस की टीम उनके घर पहुंची। उनके घर पर खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश में कर्इ जगह दबिश दी, लेकिन उनका कोर्इ पता सोमवार तक नहीं लग पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो