scriptकचहरी में इस तरह होते बचा खूनखराबा, दोहरे हत्याकांड के गवाह को मारने के इारदे से आए थे हमलावर | witness of double murder case assailants attempted to kill in kutchery | Patrika News

कचहरी में इस तरह होते बचा खूनखराबा, दोहरे हत्याकांड के गवाह को मारने के इारदे से आए थे हमलावर

locationमेरठPublished: Jul 18, 2018 12:50:02 pm

Submitted by:

sanjay sharma

केस के सिलसिले में आया था गवाह, कचहरी में पुलिस सुरक्षा धरी रह गर्इ
 

meerut

कचहरी में इस तरह होते बचा खूनखराबा, दोहरे हत्याकांड के गवाह को मारने के इारदे से आए थे हमलावर

मेरठ। मेरठ जिले में गवाहों की सुरक्षा के लिए पुलिस कितना सजग है। गवाहों की सुरक्षा की पोल भरी कचहरी में खुलकर सामने आ गई। जब डबल मर्डर के गवाह को भरी कचहरी में हत्यारोपियों ने पिस्टल लेकर दौड़ा लिया। गवाह समय रहते अगर वकील के चेम्बर में घुसकर जान न बचाता तो कचहरी में एक और खून की होली खेली जा चुकी होती। पीड़ित का आरोप है कि हमलावर उसके पीछे पिस्टल लेकर दौड़े। जिसके बाद उसने वकील के चैम्बर में घुसकर जान बचाई।
यह भी पढ़ेंः सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल ले जाते समय इस वजह से पुलिसकर्मी रुके थे मेरठ कैंट में

सनौता में हुआ था सगे भाइयों का डबल मर्डर

गौरतलब है कि बीती 14 सितंबर को फलावदा के सनौता गांव में मंसाद और दिलशाद नाम के दो सगे भाइयों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आठ नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्याकांड के चश्मदीद गवाह सनौता निवासी शुएब का आरोप है कि पुलिस ने मोटी वसूली करके तीन आरोपियों ने नाम मुकदमे से बाहर निकाल दिए थे।
यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ के दौरान गोतस्कारों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, महकमे में मच गया हड़कंप

खुलेआम घूम रहे आरोपी दे रहे हत्या की धमकी

गांव में खुले घूम रहे आरोपी गवाही देने की सूरत में कई बार उसकी हत्या की धमकी दे चुके हैं। शुएब डीजे कोर्ट में गवाही देने आया था। आरोप है कि कोर्ट के बाहर गैलरी में घूमते हथियाबंद युवकों को देख वह खतरा भांपकर वह अपने भाई के साथ दूसरे रास्ते से निकलने लगा। इसी दौरान युवकों ने उसके पीछे दौड़ लगा दी और आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। युवक हाथ में हथियार लहराते हुए गवाह के पीछे भागे। दहशतजदा शुएब शोर मचाते हुए एक वकील के चेम्बर में घुस गया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन इंस्पेक्टर नीरज मलिक मौके पर पहुंचे। पुलिस अपनी सुरक्षा में शुएब को थाने ले गई। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने के प्रयास में तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो