script

वैलेंटाइन डे पर मौसम हुआ रूमानी तो गलियों का ये नजारा देख दंग रह जाएंगे आप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 14, 2019 05:27:54 pm

Submitted by:

sanjay sharma

वैलेंटाइन डे (Valentine Day) का स्वागत बारिश के रूमानी मौसम के साथ हुआ, मौसम विभाग ने दी थी वैलेंटाइन डे बारिश की चेतावनी

meerut

वैलेंटाइन डे पर मौसम हुआ रूमानी तो गलियों का ये नजारा देख दंग रह जाएंगे आप, देखें वीडियो

मेरठ। 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे (Valentine Day)। जिस दिन को युवा बड़े जोरशोर से मनाते हैं। माॅल्स और बाजार वैलेंटाइन डे के मौके पर तरह-तरह के उपहारों से भरे हुए थे। जैसा कि मौसम विभाग ने पहले से चेतावनी दी हुई थी कि वैलेंटाइन डे पर बारिश के आसार बने हुए हैं। आशंका सच साबित हुई। वैलेंटाइन डे पर मौसम रूमानी हो गया।
यह भी पढ़ेंः राजस्थान के गुर्जर आंदाेलन को यूपी में बढ़ाने के लिए सामने आया अखिलेश यादव खास सिपाही, दी ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

मेरठ में सुबह से ही बारिश हो रही है। इसी के साथ गली-मोहल्लों में ऐसा नजारा दिखाई दिया कि आप वीडियो में देखकर दंग हो जाएंगे। मेरठ सहित पूरे एनसीआर में वैलेंटाइन डे के दिन सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ था। मेरठ सहित पश्चिम उप्र के कई जिलों में तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई। वैलेंटाइन के दिन के दिन बारिश होने से युवाओं का दिल और रूमानी हो गया। बारिश के कारण प्रेम को समर्पित इस खास दिन को मनाने वाले लोगों की योजनाओं में खलल पड़ सकता है। मौसम विभाग ने पहले ही चेतावनी दी हुई थी कि मेरठ सहित पश्चिम उप्र में तेज हवा और ओलावृष्टि के साथ हल्की बारिश आ सकती है। गुरुवार को वैलेंटाइन डे को बारिश तेज हो सकती है। साल भर से इस खास दिन का इंतजार करने वाले को मौसम की मार झेलनी पड़ी। मौसम विभाग ने अगले एक सप्ताह को लेकर बारिश को लेकर जो अनुमान बताया है, उसके अनुसार पश्चिम उप्र समेत, दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार 14 फरवरी को तेज बारिश के साथ कहीं-कहीं ओलावृष्टि हो सकती है। ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान हो सकता है।
यह भी देखेंः VIDEO: देहात में संचारी रोगों की रोकथाम का जिम्मा इन महिलाओं के हाथ

इस दौरान न्यूनतम तापमान 12 डिग्री और अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। भारत मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार, वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को भी बारिश के आसार बन रहे हैं। बारिश के कारण मेरठ की गली-मोहल्ले सूने हो गए। लोगों ने बारिश के चलते घरों से निकलने से परहेज किया और अपने घरों में ही दुबके रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो