scriptमहिला की जगह एेसे पोलिंगकर्मी ने कर दिया उसका वोट तो मचा एेसा बवाल, देखें वीडियो | voter woman blamed booth karmi gave her vote for bjp in meerut | Patrika News

महिला की जगह एेसे पोलिंगकर्मी ने कर दिया उसका वोट तो मचा एेसा बवाल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Apr 12, 2019 11:50:13 am

Submitted by:

Nitin Sharma

महिला का आरोप पूछा था बसपा का बटन, पोलिंगकर्मी ने यह बटन दबाकर इस पार्टी को दे दिया वोट
महिला के हंगामा करने पर मौके पहुंचे अधिकारियों ने शिकायत लेकर कराया शांत

news

महिला का इस तरह पोलिंगकर्मी ने कर दिया वोट तो मचा एेसा बवाल, देखें वीडियो

मेरठ।लोकसभा के पहले चरण के मतदान के दौरान मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंची महिला को उस समय निराशा का सामना करना पड़ा।जब उसके मतदाधिकार का प्रयोग मदद के नाम पर पोलिंग कर्मी ने ही कर दिया।महिला वोटर का आरोप ही की उसे बसपा को वोट देना था, लेकिन इससे पहले ही पोलिंगकर्मी ने बटन दबा दिया।जिससे उसका वोट दूसरी पार्टी को चला गया।इसको लेकर हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें

Election News: मतदान के दौरान यहां मस्जिद से हुआ एेसा एेलान की मच गया हड़कंप, फोर्स के साथ डीएम आैर एसएसपी पहुंचे

महिला का आरोप कर्मी ने पहले ही दबा दिया बटन

मुंडाली क्षेत्र के गांव लौटी में बूथ संख्या 389 पर मतदान द्वारा गुलशाना नामक महिला वोट डालने आई थी।उसने मतदान अधिकारी से मशीन में सहायता करने को कहा, आरोप है कि सहायता करने के नाम पर मतदान कर्मी ने महिला का वोट खुद ही डाल दिया।जिसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया।आरोप है कि महिला बसपा के निशान पर वोट डालने आई थी।मतदान कर्मी से महिला ने निशान पूछा तो मतदानकर्मी ने खुद ही भाजपा के निशान के सामने वाला बटन दबा दिया।विवि पैट से भाजपा के निशान की पर्ची दिखने पर महिला ने हंगामा कर दिया।

वीवीपैट में सबूत दिखा तो वोटर महिला ने हक की आवाज बुलंद कर दी।इस दौरान मजिस्ट्रेट भी पहुंच गए।उन्होंने मामले की सूचना चुनाव आयोग को भेज दी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो