scriptवीके सिंह ने यहां माेबाइल एटीएम वैन की शुरू, इन लोगों को होगा फायदा, देखें वीडियो | VK Singh launches mobile ATM van villagers advantage | Patrika News

वीके सिंह ने यहां माेबाइल एटीएम वैन की शुरू, इन लोगों को होगा फायदा, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jun 15, 2019 10:20:35 pm

Submitted by:

sanjay sharma

देश डिजिटाइजेशन की ओर तेजी से बढ़ रहा: वीके सिंह
मेरठ में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री
बोले- योजनाओं में आ रही पारदर्शिता, भष्ट्राचार में आएगी कमी

 

meerut

वीके सिंह ने यहां माेबाइल एटीएम वैन की शुरू, इन लोगों को होगा फायदा, देखें वीडियो

मेरठ। केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना अध्यक्ष जनरल वीके सिंह कार्यक्रम में शामिल होने मेरठ आये। कार्यक्रम में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। मेरठ हापुड़ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ेंः Exclusive: बद्रीनाथ धाम में श्रद्धालुआें को लुभा रही ‘मोदी जी थाली’, जानिए क्यों पसंद की जा रही, देखें वीडियो

एटीएम वैन का किया उद्घाटन

जनरल वीके सिंह ने कहा कि देश के डिजिटाइजेशन होने से भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। उन्होंने मोबाइल एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि इससे गांव की जनता को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि एटीएम मोबाइल बैंक से जनता को खासकर ग्रामीण इलाके की जनता को काफी फायदा होगा। क्योंकि यह वैन हर जगह जाएगी और कोई भी कस्टमर आसानी से अपना ट्रांजेक्शन कर सकता है। यह मेरठ की पहली एटीएम मोबाइल वैन है जिसकी शुरुआत जिला सहकारी बैंक ने की है।
यह भी पढ़ेंः Patrika News@9pm: एक क्लिक में पढ़िए 5 बड़ी खबरें

कानून व्यवस्था पर यह कहा

वैन की वर्किंग के बारे में पूछा कि एटीएम मोबाइल वैन किस तरीके से काम करेगी और क्या शेड्यूल रहेगा तो उन्होंने सारा जवाब मज़ाकिया अंदाज में गोलमोल तरीके से दिया। जब बात सुरक्षा की गई तो उन्होंने कहा कि जब तक हम और आप एक नहीं होंगे, तब तक सुरक्षा नहीं हो सकती। उनसे जब प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था कर बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो