script

भार्इ ने मासूम को बांधकर उल्टा लटकाया आैर मारपीट की, यह वजह आयी सामने, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jun 30, 2019 06:10:18 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

ममेरे भार्इ की हैवानियत का वीडियो वायरल
मासूम के माता-पिता की हो चुकी है मृत्यु
पुलिस तक पहुंचा मामला, जांच शुरू की

meerut

भार्इ ने मासूम को बांधकर उल्टा लटकाया आैर मारपीट की, यह वजह आयी सामने

मेरठ। मेरठ में बिना मां-बाप के एक मासूम को चंद बीघा जमीन के लिए उसके ही ममेरे भाई ने तालिबानी बर्बरता दिखाई। मासूम को पहले तो पीटा इसके बाद उसको रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया। उल्टा लटकाकर मासूम के हाथ भी बांध दिए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे मासूम को उसका ममेरा भाई पीट रहा है और फिर उल्टा लटका रहा है। बेचारा मासूम अपने बचाव के लिए चिल्ला रहा है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: महिला से पर्स छीनकर बदमाश फरार, भिड़ने पर घायल

मासूम की किसी ने नहीं सुनी

रो-रोकर उसका बुरा हाल है, लेकिन कोई उसकी सुनने वाला नहीं है। जबकि पास में ही एक महिला बैठी है, लेकिन महिला का भी दिल मासूम की चीखने की आवाजें सुनकर नहीं पसीज रहा। वह भी चुपचुप बैठकर मासूम की चीखें सुन रही है। घर का दरवाजा भी खुला हुआ है। कोई ग्रामीण भी मासूम की चीखें सुनकर उसे बचाने के लिए नहीं आ रहा। सूत्रों के अनुसार ये मासूम अनाथ है। इसके माता-पिता का देहांत हो चुका है। इस मासूम के पास दस बीघा जमीन है। मां-बाप की मृत्यु के बाद मासूम अपने ममेरे भाई और भाभी के पास रह रहा है। अब इस मासूम की जमीन पर इसके ममेरा भाई कब्जा करना चाहता है। इसलिए इसके साथ मारपीट और बर्बरता करता है। इसको कई-कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता। बांधकर पीटा जाता है। कमरे में बंद कर दिया जाता है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में नकली डीजल बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी, यहां से मिले सामान से पुलिस भी हैरान

जांच के बाद कार्रवार्इ का आश्वासन

मामला रिहत थाने के कैथवाड़ी गांव का है। जहां अनाथ मासूम को उसके ममेरे भाई ने उल्टा लटका कर पीटा है। इस मामले का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे मासूम को उल्टा लटकाया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मासूम किस तरह से अपनी जान की भीख मांग रहा है। वह रो रहा है, गिड़गिड़ा रहा है। लेकिन कोई उसकी सुनने को तैयार नहीं है। इस बारे में एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना है कि ऐसी घटना सुनने में आई है। इसकी सत्यता की जांच कर जो भी सही होगा, कार्रवार्इ की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो