scriptBreaking: साथी दरोगा का बदला लेने के लिए Singham बनी UP Police, 10 घंटे में ढेर किए चार बदमाश | UP Police encounter killed 4 criminals in muzaffarnagar meerut | Patrika News

Breaking: साथी दरोगा का बदला लेने के लिए Singham बनी UP Police, 10 घंटे में ढेर किए चार बदमाश

locationमेरठPublished: Jul 16, 2019 04:19:17 pm

Submitted by:

sharad asthana

Muzaffarnagar में मंगलवार सुबह करीब 5 बजे राेहित उर्फ सांडू व राकेश यादव काे मुठभेड़ में मारा
मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे मेरठ के दौराला थाना इलाके में मारे गए दो और बदमाश
2 जुलाई 2019 को थाना जानसठ क्षेत्र के गांव सलारपुर के पास से फरार हुआ था रोहित उर्फ सांडू

meerut enounter

Breaking: साथी दरोगा का बदला लेने के लिए Singham बनी UP Police, 10 घंटे में ढेर किए चार बदमाश

मेरठ। up police ने मंगलवार को 10 घंटे में दरोगा के हत्‍यारोपी चार बदमाशों को Encounter में ढेर कर दिया। पहली मुठभेड़ Muzaffarnagar में हुई, जिसमें रोहित उर्फ सांडू समेत दो बदमाश मारे गए। इसके बाद Meerut में UP Police ने मंगलवार दोपहर को दरोगा के दो और हत्‍यारों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। उन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। दाेनों बदमाश कुख्‍यात रोहित उर्फ सांडू को फरार कराने में शामिल थे।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस ने लिया अपने साथी का बदला, दराेगा की हत्या करने वाले ‘सांडू’ काे उसके साथी समेत किया ढेर

मेरठ में ये हुए पुलिस की गोली का शिकार

Muzaffarnagar में मंगलवार सुबह करीब 5 बजे पुलिस ने कस्टडी से फरार हुए एक लाख के इनामी राेहित उर्फ सांडू व उसके साथी राकेश यादव काे मुठभेड़ में मार गिराया। यह मुठभेड़ मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुई थी। इसके बाद मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे मेरठ के दौराला थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। इसमें दो बदमाशों की गोली लगने से मौत हो गई। बदमाशों के नाम अमित उर्फ शेरू और रविन्द्र कालिया बताए जा रहे हैं। दोनों बदमाशों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। दोनों सहारनपुर और हरियाणा में वांछित थे। जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाश मुजफ्फरनगर में एनकाउंटर में मारे गए एक लाख के इनामी रोहित उर्फ सांडू को भगाने में शामिल थे।
यह भी पढ़ें

कुख्यात भूपेंद्र बाफर को गनर देने के मामले में शासन ने दिए जांच के आदेश, अफसरों पर गिर सकती है गाज

मिर्जापुर से मुजफ्फरनगर में पेशी पर लाया गया था रोहित

आपको बता दें क‍ि मंगलवार सुबह मुजफ्फरनगर में हुए एनकाउंटर में रोहित उर्फ सांडू निवासी गांव जोहरा थाना मंसूरपुर और 50 हजार का इनामी बदमाश राकेश यादव निवासी फैजाबाद मारे गए थे। बदमाशों के कब्जे से प्रतिबंधित बाेर .99 MM और .22 बाेर की पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई थी। रोहित उर्फ सांडू को 2 जुलाई 2019 को मिर्जापुर से मुजफ्फरनगर में पेशी पर लाया गया था। वापस लौटते समय थाना जानसठ क्षेत्र के गांव सलारपुर के निकट रोहित के साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी। इस हमले में मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह की मौत हो गई थी जबक‍ि रोहित पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो