scriptरेलवे ट्रैक पर बैठकर दो दोस्त कर रहे थे ये काम, इतने में आ गई ट्रेन, मच गया कोहराम | two friends dead body found on railway track | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर बैठकर दो दोस्त कर रहे थे ये काम, इतने में आ गई ट्रेन, मच गया कोहराम

locationमेरठPublished: Feb 13, 2019 06:28:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

आसपास के लोगों ने बैठने के लिए किया था मना, पुलिस ने जांच शुरू की

meerut

रेलवे ट्रैक पर बैठकर दो दोस्त कर रहे थे ये काम, इतने में आ गई ट्रेन, मच गया कोहराम, देखें वीडियो

मेरठ। रेलवे ट्रैक पर बैठकर शराब पीना दो दोस्तों केा भारी पड़ गया। इसी दौरान एक ट्रेन धड़धड़ाती हुई निकली और ऐसा काम कर गई कि दोनों के परिवार में मातम पसर गया। घटना मंगलवार की है। जब थाना टीपी नगर क्षेत्र में मलियाना रेलवे लाइन पर दो युवकों की संदिग्ध हालात में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। क्षेत्र में चर्चा है कि दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे।
यह भी पढ़ेंः अखिलेश को रोके जाने पर जब सपाइयों ने योगी का पुतला फूंका आैर लगाए ऐसे नारे तो चुपके से खिसक लिए भाजपाई, देखें वीडियो

आसपास के लोगों ने उनको ऐसा करते देखा तो इसके लिए मना भी किया, लेकिन इसके बाद भी दोनों नहीं माने। मरने वालों में एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी मृतक की पत्नी ने दोनों युवकों की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सरधना के अलीपुर गांव का निवासी भीमा अपने परिवार सहित मलियाना में किराए पर रहता था। भीमा की पत्नी ने बताया की रात करीब आठ बजे भीमा का एक अज्ञात दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था। इसी दौरान रात करीब नौ बजे दोनों युवक जसवंत कॉलोनी के सामने स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के राज में मायावती के इस खास पूर्व मंत्री पर प्रशासनिक अफसरों ने दिखार्इ एेसी रहमदिली, देखें वीडियो

उधर घटना की जानकारी के बाद मृतक भीमा के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शराब की खाली बोतल भी बरामद की। क्षेत्र पर चर्चा है कि दोनों युवक ट्रेन की पटरी के बीचों बीच बैठकर शराब पी रहे थे। उनको पटरी पर बैठकर शराब पीने से लोगों ने मना भी किया था, लेकिन वो माने नहीं। इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। वहीं मृतक की पत्नी ने दोनों की हत्या का अंदेशा जताया है। दूसरे युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो