scriptमेरठ में TV के राम, लक्ष्मण और सीता करेंगे रोड शो, BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए मांगेंगे वोट | Lok Sabha Election 2024 TV Ram Lakshman and Sita will hold road show in Meerut for BJP candidate Arun Govil | Patrika News
मेरठ

मेरठ में TV के राम, लक्ष्मण और सीता करेंगे रोड शो, BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए मांगेंगे वोट

Lok Sabha Election 2024: टीवी सीरियल रामायण के लक्ष्मण और सीता आज मेरठ में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी प्रचार करेंगे।

मेरठApr 22, 2024 / 11:08 am

Sanjana Singh

Meerut Lok Sabha Seat

Meerut Lok Sabha Seat

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मेरठ- हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए रामायण के सीता- लक्ष्मण चुनाव प्रचार करेंगे। आज यानी 22 अप्रैल को मेरठ में रामायण की सीता माता (दीपिका चिखलिया) और लक्ष्मण (सुनील लहरी) भाजपा प्रत्याशी और रामायण के राम (अरुण गोविल) के लिए रोड शो करेंगे। रोड शो में दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी इस सीट से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील भी करेंगे।

रोड शो आज मनसा देवी मंदिर से शुरू होकर शहरभर में घूमेगा, जिसमें सभी कलाकार जनता के बीच जाएंगे। इससे पहले 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के समय रामायण की यह मशहूर जोड़ी साथ नजर आई थी। वही दृश्य अब मेरठ में नजर आएगा।
यह भी पढ़ें

कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद पर हमला, नाक से हुई ब्लीडिंग, यादवों पर लगाया आरोप

सेलिब्रिटीज कर रहे वीडियो से वोट अपील

मेरठ- हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के पक्ष में सोशल मीडिया पर फिल्मी कलाकार भी उतर आए हैं। गायक कैलाश खेर, सोनू निगम, अनूप जलोटा, हंसराज हंस और हेमा मालिनी वीडियो के जरिए अरुण गोविल के पक्ष में वोटों की अपील कर रहे हैं।

Home / Meerut / मेरठ में TV के राम, लक्ष्मण और सीता करेंगे रोड शो, BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए मांगेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो