scriptभाजपा का पटका डालकर चुनाव प्रचार कर रहे दरोगा का फोटो वायरल, एसएसपी ने निलंबित किया | Sub Inspector suspended for election campaign in Meerut | Patrika News
मेरठ

भाजपा का पटका डालकर चुनाव प्रचार कर रहे दरोगा का फोटो वायरल, एसएसपी ने निलंबित किया

वायरल फोटो में दरोगा बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं लेकिन निलंबन के बाद गुस्सा सातवे आसमान पर है। अब दरोगा ने भाजपाइयों के खिलाफ पुलिस तहरीर दी है।

मेरठApr 11, 2024 / 03:40 pm

Shivmani Tyagi

bjp_photo.jpg

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फोटो

उत्तर प्रदेश के मेरठ में तैनात एक दरोगा का फोटो सोशल मीडिया पर हो रहा है। इस वीडियो में दरोगा के गले में बीजेपी का पटका पड़ा हुआ है। वह भाजपाइयों के बीच खड़े हैं। फोटो को देखने से लगता है कि दरोगा चुनाव प्रचार करा रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। वायरल हो रहे फोटो में तो दरोगा हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन निलंबन होने के बाद उन्हे गुस्सा आ गया है। अब दरोगा ने एक दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
फोटो वायरल होने के बाद दरोगा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हुई तो दरोगा ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय पार्षद के साथ कुछ भाजपाई पहुंचे थे। इन्होंने जबरन उनके गले में बीजेपी का पटका डाल दिया। पटका डालने के बाद फोटो ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं को पर भी गाज गिरती हुई दिखाई दे रही है। इसकी वजह यह है कि अब दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है कि उनके गले में पटका जबरन डाला गया था।जानबूझकर उनकी फोटो खींचकर उसे वायरल किया गया जबकि वायरल हो रहे फोटो में दरोगा बिल्कुल खुश दिखाई दे रहे हैं और ऐसा नहीं लगता कि उनके गले में यह पटका जबरन डाला गया हो।अब इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि दरोगा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। यह पूरा मामला मेरठ के टीपी नगर इलाके का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो