scriptसपा नेत्री ने अश्लील फोटो वायरल होने पर की शिकायत और पुलिस पर लगाए आरोप | SP netri complaint photo viral and charged on police | Patrika News

सपा नेत्री ने अश्लील फोटो वायरल होने पर की शिकायत और पुलिस पर लगाए आरोप

locationमेरठPublished: Jul 14, 2019 12:49:09 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र का मामला, मुकदमा दर्ज
अभी तक तीन थाने की पुलिस कर चुकी है जांच
सपा नेत्री ने आरोपी को बचाने का आरोप लगाया

meerut

सपा नेत्री ने अश्लील फोटो वायरल होने पर की शिकायत और पुलिस पर लगाए आरोप

मेरठ। मेरठ की एक सपा नेत्री (Samajwadi party) ने पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया और लालकुर्ती थाने में पहुंचकर हंगामा भी किया। दरअसल, सपा नेत्री ने अपने चालक पर नींद के दौरान उसके अश्लील फोटो खींचकर सोशल साइट्स (Social Sites) पर वायरल करने का आरोप लगाया है। इसके बाद सपा नेत्री ने पल्लवपुरम थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में जब पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया तो एसएसपी (SSP Meerut) ने इसकी जांच पहले कंकरखेड़ा और फिर लालकुर्ती थाने को सौंप दी। इसके बाद सपा नेत्री ने आरोपी को बचाने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ेंः कंपनी के मैनेजर से नौ लाख रुपये की लूट के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

सात महीने पहले रखा था चालक

सपा नेत्री ने इसी साल जनवरी में एल. ब्लॉक शास्त्रीनगर निवासी विमल कुमार को अपनी कार के लिए चालक रखा था। सपा नेत्री का आरोप है कि चालक ने नींद के दौरान उसकी अश्लील फोटो खींची और सोशल साइट्स पर वायरल कर दी। सपा नेत्री ने आठ मई को पल्लवपुरम थाने में छेड़छाड़ और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सपा नेत्री का आरोप था कि चालक ने डुप्लीकेट चाबी बनवाकर सामान भी चोरी कर लिया था। सपा नेत्री का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: कैंट में अब हो सकेगी माेबाइल पर बात, लोगों ने ली राहत की सांस

कंकरखेड़ा और लालकुर्ती को जांच

सपा नेत्री ने पल्लवपुरम थाना पुलिस पर आरोप लगाया कि वह आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसकी शिकायत एसएसपी से भी की थी। इसके बाद मामले की जांच पहले कंकरखेड़ा और बाद में लालकुर्ती थाने को सौंप दी गई। इसके बावजूद भी आरोपी चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई। इस पर सपा नेत्री ने लालकुर्ती थाने में पहुंचकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: माॅब लिंचिंग को लेकर हुए प्रदर्शन में लाठीचार्ज के विरोध में आया उबाल

जीजा पर बचाने का आरोप

सपा नेत्री ने आरोप लगाया कि चालक हापुड़ में अपने जीजा के घर में छिपा है। आरोपी को बचाने में जीजा को नामजद किया गया है, लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इंस्पेक्टर दिलीप कुमार का कहना है कि विवेचना उन्हें मिल चुकी है। इसमें छेड़छाड़, चोरी और आईटी एक्ट लगा है। आरोपी चालक को पकडऩे के लिए दबिशें शुरू की गई हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो