script

जमीन के विवाद में बेटों ने पिता की कर दी पीट-पीटकर हत्या, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 18, 2019 05:18:10 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

पिता जान बचाने की गुहार लगाता रहा, बेटे नहीं माने
पुलिस ने हत्यारोपी दो बेटों को किया गिरफ्तार
भाइयों में हुआ था संघर्ष, आधा दर्जन घायल

meerut

जमीन के विवाद में बेटों ने पिता की कर दी पीट-पीटकर हत्या

मेरठ। मेरठ के शाहजहांपुर कस्बे में कलयुगी बेटों ने अपने बाप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। मामला चंद जमीन के टुकड़े के बंटवारे को लेकर था। कलयुगी बेटे पिता को पीट रहे थे, पिता चिल्ला रहा था। लेकिन कोई बूढ़े पिता को रात में बचाने नहीं आया। आखिर रात के अंधेरे और सन्नाटे में पिता ने कुछ देर चीखकर दम तोड़ दिया। लाश घर में ही पड़ी रही। किसी ने पुलिस को सूचना दी, तब मौके पर पुलिस पहुंची और बुजुर्ग की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने दो हत्यारोपितों को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ेंः सुनवार्इ नहीं होने से परेशान व्यापारी ने थाने के सामने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाई, देखें वीडियो

बंटवारे में कम जमीन देने का विवाद

इंस्पेक्टर किठौर रोजन्त त्यागी के अनुसार भाइयों के बीच पैसों के लेनदेन का मामला है। जिसमें उनके पिता इतवारी की हत्या कर दी गर्इ। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मामला शाहजहांपुर के अहेरियान मोहल्‍ले का है। मृतक इतवारी के चार बेटे शामी, रामकुमार, राजेन्द्र और राकेश हैं। राजेन्द्र दिल्ली में फूल का काम करता है जबकि बाकी शाहजहांपुर में रहकर बागवानी और अन्य काम करते है। बुधवार रात को श्याम सिंह उर्फ शामी ने अपने पिता और छोटे भाई से बंटवारे में जमीन कम आने की बात कही। इसको लेकर दोनों भाइयों में विवाद बढ़ गया। मामला कहासुनी के बाद मारपीट में बदल गया और दोनों पक्षो में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ। जिसमें महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ेंः Police Encounter: कुख्यात सांडू को छुड़ाने का सौदा जिंदगी की आखिरी डील साबित हुर्इ इस इनामी बदमाश की

पिता जान की गुहार लगाता रहा

इसी दौरान बड़े बेटे शामी ने पिता इतवारी के सिर में लाठी व र्इंट से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बेटा पिता को लाठी से मरता रहा। पिता जान बचाने की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई बचाने नहीं आया। बाप की मौके पर ही मौत हो गर्इ। शव मौके पर देर रात तक पड़ा रहा। मारपीट के आरोपी भाई भी फरार हो गए थे। बुजुर्ग की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने दबिश देकर दो भाइयों को पकड़ लिया और थाने ले आयी। मामले की जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो