scriptयोगी की पुलिस पर शिवसेना के नेता ने लगाये गंभीर आरोप, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन- देखें वीडियो | shiv sena leader protest against meerut police investigation case | Patrika News

योगी की पुलिस पर शिवसेना के नेता ने लगाये गंभीर आरोप, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन- देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Oct 17, 2019 05:54:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

नारेबाजी कर एसएसपी को सौंपा ज्ञापन
थाना ब्रहमपुरी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
बोले नहीं मानी मांग तो जल्द किया जाएगा आंदोलन

मेरठ। जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के पदाधिकारियों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मेरठ पुलिस को अपराध रोकने में नाकाम और 302,307 जैसे संगीन धाराओं के अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है इसी के चलते गुरुवार को शिवसेना ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। शिव सेना के कार्यकर्ता ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ एसएसपी केा ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

इस बात को लेकर आमने-सामने आई पुलिस और व्यापारी, अधिकारियों ने दी बड़ी कार्रवाई की चेतावनी- देखें वीडियाे

सरकार के लाख प्रयास के बाद भी नहीं रुक रहा अपराध

शिवसेना के प्रदेश महासचिव धर्मेन्द्र तोमर ने कहा कि सरकार के लाख प्रयास के बाद भी अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। लोगों को गोलियां मारी जा रही है। रिपोर्ट दर्ज करवाए जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उन्होंने बताया कि शिव सेना मेरठ महानगर इकाई के शहर विधानसभा प्रमुख मनोज विश्नोई के चचेरे भाई अमित विश्नोई को बीती 14 अक्टूबर की सुबह अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी थी। गोली खत्ता रोड पर अमित की कमर से सटाकर मारी गई थी। जिससे वह घायल हो गया हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें बताया गया कि गोली उसके आरपार हो गई। इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

करवा चौथ पर घरों से ऐसे निकली महिलाएं, बाजारों में व्यापारियों को हुआ बड़ा फायदा- देखें वीडियो

पुलिस अब तक नहीं लगा पाई बदमाश का पता

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने अभी तक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया है। घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। आरोप है कि पुलिस ने वहां से कैमरों की फुटेज भी नहीं निकलवाई। हमलावरों के न पकड़े जाने से घायल और उसके परिजनों में भय व्याप्त है। उन्होंने मांग की है कि ब्रहमपुरी पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करें। उन्होंने कहा कि पुलिस यह भी पता लगाए कि शिवसेना के जुड़े व्यक्ति को गोली क्यों मारी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो