script

सट्टेबाजों ने महागठबंधन पर खेला बड़ा दांव, पिछले दो दिन में बढ़ गया इतना भाव

locationमेरठPublished: May 20, 2019 11:50:20 am

Submitted by:

sanjay sharma

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले सट्टा बाजार गर्म
सट्टेबाजों की नजर में महागठबंधन प्रत्याशी भाजपा पर भारी
प्रत्याशियों की जीत-हार पर लगा हुआ है कराेड़ों का सट्टा

meerut

सट्टेबाजों ने महागठबंधन पर खेला बड़ा दांव, पिछले दो दिन में बढ़ गया इतना भाव

मेरठ। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान समाप्त होने के बाद से सट्टा बाजार में गर्मी आ गई है। हालांकि पहले तो यह सट्टा अंदरखाने लगाया जा रहा था, लेकिन अब खुलकर सट्टाप्रेमी भाव लगा रहे हैं। इन दिनों महागठबंधन प्रत्याशी याकूब कुरैशी सट्टेबाजों की पहली पसंद बने हुए हैं।
सियासी धमाचैकड़ी के बीच सट्टा बाजार गर्म हो गया है। प्रत्याशियों की जीत-हार पर करोड़ों रुपये दांव पर लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः मायावती के इस खास सिपाही ने लोक सभा चुनाव में जीत को लेकर किया ये बड़ा दावा

23 मर्इ तक भाव में उतार-चढ़ाव

मेरठ-हापुड़ लोक सभा सीट पर कांटे की टक्कर को देखकर सटोरियों की व्यस्तता बढ़ गई है। सियासी माहौल को देखते हुए सट्टेबाजों ने बड़े दांव खेलने शुरू कर दिए हैं। कहीं पर महागठबंधन प्रत्याशी का दाम आसमान छू रहा है तो कहीं भाजपा प्रत्याशी टॉप पर सट्टेबाजों की लिस्ट में शामिल है। हर रोज सट्टे का भाव ऊपर व नीचे हो रहा है। मतगणना से पहले सट्टा बाजार में लोकसभा चुनाव परिणाम की स्थिति 23 मर्इ को साफ हो जाएगी। सट्टेबाजों ने आंकलन कर लिया है कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा चुनाव में कौन बाजी मारेगा। लोगों ने जीत-हार पर करोड़ों रुपये लगा दिए हैं। वोटरों के मूड को देखते हुए सट्टेबाजों ने पार्टियों के भाव अलग-अलग लगा रखे हैं।
यह भी पढ़ेंः EXIT POLL 2019: इस पार्टी के अध्यक्ष के सामने भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री का बिगड़ सकता है खेल

क्षेत्र के हिसाब से भी लगा रहे दांव

कहीं पर महागठबंधन प्रत्याशी के भाव को ऊपर रखते हुए भाजपा को डाउन कर दिया। दूसरी तरफ कई इलाकों में भाजपा ऊपर है और महागठबंधन दूसरे नंबर पर आ गया है। सट्टा लगाने वाले लोग महागठबंधन प्रत्याशी याकूब कुरैशी को अपना फेवरेट बता रहे हैं। ऐसे में याकूब कुरैशी की जीत का भाव पिछले दो- तीन दिनों से काफी ऊपर रखा गया है। जबकि भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र अग्रवाल का भाव काफी कम रखा गया है। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर सट्टेबाजों ने महागठबंधन पर दांव खेला है। शहर में कांटे की टक्कर को देखते हुए महागठबंधन प्रत्याशी याकूब कुरैशी का भाव 1 रुपये में 80 पैसे तक देने को तैयार हैं। जबकि, भाजपा प्रत्याशी का रेट कम कर दिया। भाजपा प्रत्याशी को लेकर 1 रूपए में 1 रुपये 10 पैसे मिल रहा है। यह पहली बार है कि लोकसभा चुनाव में यहां महागठबंधन पर सट्टेबाजों ने ऊंचा रेट लगाया है, भाजपा पर नहीं। वहीं कांग्रेस पर सट्टेबाज कोई दांव खेलने को तैयार नहीं हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो