scriptMeerut: धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद हंगामा, कई थानों की फोर्स ने संभाला मोर्चा | Sabotage at a religious place in meerut | Patrika News

Meerut: धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद हंगामा, कई थानों की फोर्स ने संभाला मोर्चा

locationमेरठPublished: Oct 17, 2019 03:51:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- भावनपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुर गांव की घटना- देर रात असामाजिक तत्वों ने की धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़- गुस्साए लोगों ने की आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

meerut_1.jpg
मेरठ. भावनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को उस समय आक्रोश फैल गया जब लोगों को धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ की जानकारी मिली। इसके बाद बड़ी संख्या में एकत्रित होकर लोग मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ कई थानों की फोर्स भी पहुंच गई। इस दौरान लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

पत्नी को तीन तलाक देकर पति ने किया दूसरा निकाह तो राज्य महिला आयोग ने दिए ये आदेश

दरसअल, यह घटना भावनपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुर गांव स्थित नगला शाहू मार्ग की है। जहां बुधवार बुधवार देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने एक धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करते हुए कुछ पौधे उखाड़ दिए और धार्मिक स्थल के गेट को भी तोड़ने की काेशिश की। गुरुवार सुबह जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली तो मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। वहां पहुंचते ही उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया।
जैसे पुलिस प्रशासन को धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद हंगामे की सूचना मिली तो सीओ सदर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जैसे-तैसे समझाकर शांत किया। घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही पुलिस घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो