scriptभाजपा नेता के संरक्षण में चल रही थी रेव पार्टी, भीतर का नाजारा देख अधिकारी रह गए हैरान | Rev Party in the Protection of BJP Leader at meerut | Patrika News

भाजपा नेता के संरक्षण में चल रही थी रेव पार्टी, भीतर का नाजारा देख अधिकारी रह गए हैरान

locationमेरठPublished: Nov 12, 2018 09:15:06 am

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ के एक होटल में रेव पार्टी पर पुलिस का छापा

rev party

भाजपा नेता के संरक्षण में चल रही थी रेव पार्टी, भीतर का नाजारा देख अधिकारी रह गए हैरान

मेरठ. परतापुर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में रेव पार्टी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना के पुलिस ने छापा मारा तो पार्टी का माहौल देखकर अधिकारी दंग रह गए। चारों ओर शराब की बोतले और कपड़े पड़े हुए थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक और युवती अपने होश में नहीं थे। होटल के भीतर का माहौल आपत्तिजनक था, लेकिन पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि पार्टी शहर के बड़े रसूखदार द्वारा आयोजित की गई थी। इसलिए पुलिस ने बिना कार्रवाई के सभी को छोड़ दिया।
केजी की छात्रा से रेप कर रहा था तीसरी कक्षा का छात्र कि अचानक पहुंच गए परिजन, जानिये फिर क्या हुआ

परतापुर थाने के पास ही एक होटल में रेव पार्टी की सूचना पर रविवार रात 11 बजे पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने कुछ युवक और युवतियों को पकड़ लिया। पुलिस ने कहानी बनाई कि होटल में रात के समय कुछ लोग बर्थडे पार्टी मना रहे थे। पुलिस को अज्ञात नंबर ने फोन कर बताया कि दिल्ली रोड पर एक होटल के अंदर रेव पार्टी की जा रही है। यहां पर तीन-चार युवतियों को बुलाया गया है और युवक भी साथ में हैं। शराब परोसने के साथ ही अश्लील डांस कराया जा रहा है। सूचना के बाद परतापुर पुलिस ने होटल पर छापा मारा। यहां पर एक हॉल में कुछ युवक और युवतियां मौजूद थे। इसके अलावा चारों ओर शराब की बोतलें और आपत्तिजनक समान रखा हुआ था, जिसे देखकर अधिकारी दंग रह गए।
ईंंख के खेत में अर्धनग्न मिली बीए की छात्रा ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों बोले- 3 युवकों ने किया गैंगरेप, क्षेत्र में तनाव

पुलिस ने पार्टी में मौजूद युवतियों के परिजनों से भी बात की। सभी युवतियां मेरठ की रहने वाली हैं। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ करके अधिकारियों को जानकारी दी। मामले में कुछ नेता और होटल मैनेजर की ओर से कुछ लोगों ने पुलिस के साथ मध्यस्थता की। मामले में एक भाजपा नेता की भी भूमिका बताई गई है। बताया जा रहा है कि रेव पार्टी का आयोजन इसी भाजपा नेता के सौजन्य से किया गया था। मामला भाजपा नेता से जुड़ा होने के कारण रफा-दफा कर दिया गया। इस संबंध में जब थानाध्यक्ष से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि बर्थडे पार्टी चल रही थी, जिसे बाद में बंद करा दिया गया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि रेव पार्टी की सूचना मिली थी, लेकिन वहां पर बर्थ-डे पार्टी चल रही थी, जिसे थाना पुलिस ने बंद करा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो