कंगना रनौत के ट्वीट पर मचा बवाल, पुलिस तक पहुंचा मामला

By: Rahul Chauhan

|

Published: 29 Aug 2020, 05:53 PM IST

Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

मेरठ। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के एक ट्वीट से मेरठ में बवाल मच गया है। उनके ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए बहुजन समाज बटालियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतुल खोड़ावाल ने पुलिस को लिखित में शिकायत भेजी है। उन्होंने कंगना रनौत पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 23 अगस्त को कंगना ने आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया था। इसमें वह फंसती नजर आ रही हैं। इस ट्वीट पर अखिल भारतीय भीमसेना भी इस पर विरोध जता चुकी है और मुकदमा दर्ज करने की मांग कर चुकी है।

मेरठ के ग्राम रिठानी निवासी अतुल खोड़ावाल के अनुसार 23 अगस्त को कंगना रनौत ने आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया है। खोड़ावाल ने कहा कि कंगना रनौत ने समाज में अराजकता फैलाने का काम किया है। इससे समाज का एक बड़ा वर्ग दुखी है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत निवासी मुंबई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। शिकायत की कॉपी डीजीपी, एसएसपी और साइबर क्राइम सेल को भेजी गई है।

23 अगस्त को कंगना ने संविधान में आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए एक ट्वीट किया था। कंगना के अनुसार भारत का संविधान जातिवादी है और उन्होंने इसे खत्म करने की मांग की। कंगना ने कहा कि आधुनिक भारत के लोग इस तरह के कास्ट सिस्टम को नकार रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में कंगना ने कहा कि वह भारतीय हैं और केवल यही उनकी पहचान है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।