script

एटीएम तोड़ रहा था बदमाश, मुंबर्इ से आयी काॅल पर पुलिस ने की घेराबंदी आैर एेसे किया गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Jul 28, 2019 01:32:52 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक के एटीएम बूथ का मामला
रात ढार्इ बजे एटीएम को नुकसान की मुंबर्इ से आयी थी काॅल
पुलिस पर फायरिंग की जवाबी कार्रवार्इ में बदमाश के पैर में गोली लगी

meerut

एटीएम तोड़ रहा था बदमाश, मुंबर्इ से आयी काॅल पर पुलिस ने की घेराबंदी आैर एेसे किया गिरफ्तार

मेरठ। शनिवार की देर रात करीब ढार्इ बजे एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़ रहे बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गर्इ। चारों तरफ से घिर जाने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवार्इ में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं कि पुलिस को बदमाश द्वारा एटीएम तोड़े जाने की जानकारी की काॅल मुंबर्इ से आयी थी। इसके बाद पुलिस ने यहां एटीएम बूथ की घेराबंदी की थी। रात को गोलीबारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गर्इ।
यह भी पढ़ेंः कुख्यात बदन सिंह बद्दो के नाम पर इंजीनियर ने व्यापारी से मांगी रंगदारी, सीएम पोर्टल पर शिकायत

सीसीटीवी कैमरे से माॅनटरिंग

मामला मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में डिफेंस कालोनी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम बूथ का है। इस बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे बैंक के मुंबर्इ स्थित मुख्यालय से अटैच हैं। शनिवार की देर रात मुंबर्इ से गंगानगर थाने में फोन पहुंचा कि उनके क्षेत्र में कोर्इ बदमाश एटीएम बूथ पर घुसा है आैर एटीएम मशीन को नुकसान पहुंचा रहा है। यह सूचना मिलने के बाद एसआे गंगानगर फोर्स के साथ बताए गए इलाके में पहुंच गए।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायरब्रांड विधायक ने आजम खान को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बताए गए एटीएम की घेराबंदी कर ली। एटीएम के अंदर घुसे बदमाश ने पुलिस को देखकर भागने की काेशिश की, इसमें सफल नहीं होने पर उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फिर पुलिस ने भी गोली चला दी, इसी में बदमाश के पैर में गोली लगी। इसके बाद घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया बदमाश किठौर के गांव छुछार्इ निवासी प्रवीण है। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि बदमाश के पास एटीएम तोड़ने के उपकरण बरामद किए गए हैं। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो