script

Police Encounter: स्कार्पियो लूट के बाद पुलिस की घेराबंदी में दो कुख्यात बदमाश मुठभेड़ में ढेर, सीआे आैर सिपाही घायल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 16, 2019 10:47:19 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

पुलिस कस्टडी से रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाने में शामिल थे बदमाश
मेरठ में दौराला-सरधना रोड पर पुलिस आैर बदमाशों के बीच हुर्इ मुठभेड़
दोनों कुख्यात बदमाशों पर पुलिस ने रखा था 50-50 हजार रुपये का इनाम

meerut

Police Encounter: स्कार्पियो लूट के बाद पुलिस की घेराबंदी में दो कुख्यात बदमाश मुठभेड़ में ढेर, सीआे आैर सिपाही घायल

मेरठ। मंगलवार की सुबह मुजफ्फरनगर में कुख्यात राेहित उर्फ सांडू आैर उसके साथी राकेश यादव को मुठभेड़ में ढेर करने के बाद मेरठ पुलिस ने कुछ घंटों में ही इनके दो साथियों रविंद्र उर्फ कालू आैर अमित उर्फ शेरू को भी मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस के अनुसार ये दोनों बदमाश सांडू की पुलिस कस्टडी से फरारी में मदद करने में शामिल रहे थे। मेरठ के दौराला-सरधना मार्ग पर मछरी गांव में आलू फार्म के पास पुलिस आैर बदमाशों की मुठभेड़ हुर्इ। इस कार्रवार्इ में आर्इजी आलोक सिंह, एसएसपी अजय साहनी भी शामिल रहे। सीआे दौराला जितेंद्र कुमार सरगम आैर सिपाही प्रदीप गोली लगने से घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां एडीजी प्रशांत कुमार ने पहुंचकर इनका हालचाल लिया।
यह भी पढ़ेंः कुख्यात भूपेंद्र बाफर को गनर देने के मामले में शासन ने दिए जांच के आदेश, अफसरों पर गिर सकती है गाज

meerut
स्कार्पियो लूट के बाद पुलिस ने घेरा

पुलिस आैर दोनों बदमाशों के बीच मुठभेड़ मंगलवार की दोपहर 1.50 मिनट पर हुर्इ। एडीजी प्रशांत कुमार के मुताबिक बाइक सवार दोनों बदमाशों ने दौराला क्षेत्र से स्कार्पियो लूटी थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान दौराला-सरधना रोड पर गांव मछरी में आलू फार्म के पास पुलिस ने स्कार्पियो को रोकने के लिए कहा तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवार्इ करते हुए गोली चलार्इ। दौराला क्षेत्र में दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद आर्इजी आलोक सिंह, एसएसपी मेरठ अजय साहनी, सीआे दौराला जितेंद्र कुमार सरगम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ेंः रुपये मांगने पहुंच गया ससुराल, मना करने पर पत्नी का ये कर दिया हाल, देखें वीडियो

20 मिनट में दोनों बदमाश किए ढेर

पुलिस ने दौराला-सरधना मार्ग को दोनों आेर से घेर लिया। इसके बाद स्कार्पियो में मौजूद बदमाशों के साथ पुलिस की 20 मिनट तक गोलीबाजी हुर्इ। इस दौरान बदमाशों की गाड़ी खेत में गिर गर्इ। इस पुलिस ने जवाबी कार्रवार्इ में दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में सीआे दौराला जितेंद्र कुमार सरगम आैर सिपाही प्रदीप घायल हो गए हैं।दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: थाने से आरोपी को छोड़ने पर लोगों ने एसएसपी आॅफिस पर किया हंगामा

meerut
दोनों बदमाशों पर था 50-50 हजार इनाम

ढेर हुए बदमाशों की पहचान मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी अमित उर्फ शेरू आैर हिसार के रविन्द्र उर्फ अमित उर्फ शेरू आैर रविन्द्र उर्फ कालू के रूप में हुर्इ। इन दोनों बदमाशों ने कुख्यात रोहित उर्फ सांडू को पुलिस कस्टडी से भगाने में मदद की थी। बताते हैं कि दोनों ही बदमाशों को वेस्ट यूपी में आतंक था आैर पुलिस ने इन पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। रोहित उर्फ सांडू आैर उसके साथ राकेश यादव को मुजफ्फरनगर पुलिस ने मंगलवार की सुबह ही मुजफ्फरनगर में ढेर कर दिया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो