scriptपहले पड़ोसियों के घरों की बाहर से कुंडी लगा दी फिर इस घर में जाे किया, बेहद… | neighbors' houses were stitched outside and then dacoity in one | Patrika News

पहले पड़ोसियों के घरों की बाहर से कुंडी लगा दी फिर इस घर में जाे किया, बेहद…

locationमेरठPublished: Apr 13, 2018 05:31:43 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के किठौर का मामला, पूरी प्लानिंग से आए थे बदमाश, पुलिस पकड़ से दूर
 

meerut
मेरठ। पुलिस भले ही एनकाउंटर मोड पर काम कर रही हो, लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशों के हौंसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र का है। जहां देर रात हथियारों से लैस बदमाशों ने एक मकान में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। हैरानी की बात यह है कि बदमाशों ने न केवल जमकर लूटपाट की बल्कि घर में मौजूद लोगों की बुरी तरह पिटाई की। बदमाशों की पिटाई के चलते तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ेंः पुलिस ने स्वाति को बुलाया था पूछताछ को…उसने अगले दिन लगा दी गंगनहर में छलांग!

घर में घुसकर बदमाशों ने तांडव मचाया

बदमाशों ने शकील के घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया। घर में मौजूद सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। जिसके बाद घर में रखे जेवरात और सत्तर हजार रुपये लूट लिया। घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने घर में मौजूद सभी लोगों की जमकर पिटाई की। इसके अलावा बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ घर में दाखिल हुए थे। बताया जा रहा है कि आसपास के इलाके के लोगों के घरों की कुंडलियां भी बदमाशों ने खुद ही लगा दी थी। जिससे लोग बाहर निकल सके ।आज सुबह जब लोगों को वारदात के बारे में पता चला तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश का दावा कर रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। हालाँकि कु छ संदिग्धों को ज़रूर हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ चक रहा है, वहीं पीड़ित ने लिखित तहरीर दी है पुलिस ने डकैती का मुकदमा दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो