script

इस मुस्लिम नेता ने आजम खान के इस बयान का किया समर्थन, कहा- एेसे तो खत्म हो जाएगी लोकतांत्रिक व्यवस्था

locationमेरठPublished: Apr 20, 2019 09:03:15 pm

Submitted by:

sanjay sharma

नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान की पसंद बताया, मतदाताआें से की अपील
कहा- भारत-पाकिस्तान एक-दूसरे की विचारधारा पर चलते हैं
 

meerut

इस मुस्लिम नेता ने आजम खान के इस बयान का किया समर्थन, कहा- एेसे खत्म हो जाएगी लोकतांत्रिक व्यवस्था

मेरठ। लोकसभा 2019 के दो चरण के चुनाव हो चुके हैं। तीसरे की तैयारी चल रही है। ऐसे में कुछ मुस्लिम नेताा भी पाकिस्तान और भाजपा के आपसी संबंधों को लेकर मुखर हो उठे हैं। इन्हीं में से एक हैं मेरठ के शादाब चौधरी। जिन्होंने अब कहा है कि भाजपा और पाकिस्तान के आपसी संबंध हैं। दोनों ही एक-दूसरे की विचारधारा पर चलते हैं। शादाब ने कहा कि आज पाकिस्तान चाहता है कि देश में भाजपा की सरकार बने। जिसका मतलब सीधा सा है कि भाजपा कहीं न कहीं पाकिस्तान समर्थक रही है।
यह भी पढ़ेंः गठबंधन के इस फार्मूले से लग सकता है भाजपा को तगड़ा झटका, पहले हो चुका है यहां इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि आज भाजपा का एक विधायक पाकिस्तान का आर्मी सांग अपलोड कर उसको सुन रहा है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान कह रहा है कि भारत में फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बने। इससे कहीं न कहीं यह साबित हो जाता है कि दोनों के बीच बहुत गहरी साठगांठ हैं। उलेमा शादाब ने कहा कि आज अगर भाजपा की सरकार देश में बनती है तो अल्पसंख्यकों, दलितों और पिछड़ों का देश से सफाया हो जाएगा। ये लोग देश को तानाशाही की ओर लेकर जा रहे हैं। आरोप लगाए कि भाजपा और संघ के लोग ही कह रहे हैं कि 2024 के बाद से देश में कोई चुनाव नहीं होगा। इसका मतलब भाजपा और संघ साजिश रच रहे हैं। उन्होंने आजम खान के बयान पर कहा कि आजम खान ने सही कहा कि ऊपर पहने जाने वाली ड्रेस के नीचे खाकी निकर है जो कि अंदर ही अंदर देश में अपनी जड़ें मजबूत कर देश के लोकतंत्र की व्यवस्था को खत्म कर रहा है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता ने जयाप्रदा पर किए आजम खान के बयान पर कहा कुछ एेसा कि हुए जांच के आदेश

शादाब ने अपील की है कि आने वाले चरणों में कोई भी भाजपा को वोट नहीं करें। ऐसा कर वे देश के लोकतंत्र को खतरे में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भाजपा का गठबंधन है। इसके कई सबूत मिले हैं। भाजपा को पाकिस्तान की विचारधारा पर चलने में मजा आता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हीरो नरेन्द्र मोदी को आगे के चरणों में वोट नहीं देकर सत्ता में आने से रोकना है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो